जमीन विवाद को लेकर बहा खून ! नितीश बाबू आपकी पुलिस क्या कर रही थी ! बिहार के नालंदा में दिनदहाड़े 6 लोगों की हत्या कुल 9 लोगों पर हुआ हमला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बिहार के नालंदा में जमीन विवाद में दिनदहाड़े 6 लोगों की हत्या कर दी गई। तीन की हालत गंभीर है। ये घटना राजगीर अनुमंडल अंतर्गत छबीलापुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है। बुधवार दोपहर को जमीन विवाद के लेकर दो पक्षों में लड़ाई हुई थी। एक ओर से करीब 4 दर्जन बदमाश ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है ।

क्या था पूरा मामला

50 बीघा जमीन को लेकर था विवाद, मामला कोर्ट में

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

परिजनों ने बताया कि 50 बीघा जमीन का मामला कोर्ट में चल रहा है। बुधवार सुबह गांव के देवी स्थान के पास महेंद्र यादव व राजेश्वर यादव अपने बेटों के साथ ट्रैक्टर लेकर इसी जमीन की जुताई कर रहे थे। इसी दौरान परशुराम यादव अपने बेटे, भाई और भतीजों के साथ विरोध करने गए। तभी अचानक दूसरी ओर से करीब 4 दर्जन लोग हथियार से लैश होकर आ गए। परशुराम यादव और उनके परिवार के साथ हाथापाई करने लगे।

कई राउंड फायरिंग, क्या कर रही थी पुलिस

ADVERTISEMENT

इन लोगों ने जब विरोध किया तो बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इसमें 9 लोगों को गोली लगी है, जिसमें 6 की मौत हो गई और 3 व्यक्ति घायल हैं। मृतकों की पहचान परशुराम यादव और उनके पुत्र धीरेंद्र और शिवेंद्र, जद्दू यादव व उसके पुत्र पिंटू और महेश यादव के रूप में हुई है। घायलों में रामरूप यादव का बेटा बिंदा यादव , मिठ्ठू यादव और मंटू यादव शामिल हैं।

ADVERTISEMENT

पुलिस अब कर रही है कार्रवाई

पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। गांव में पुलिस टीम को तैनात कर दिया गया है। वहीं, परिजनों का कहना है कि जमीन विवाद में सुबह 9 बजे से ही गोलियां चल रही थी। पुलिस को इस मामले की जानकारी भी दी गई, लेकिन वह काफी देर बाद मौके पर पहुंची।

दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो

परिजनों का आरोप कि पुलिस अगर सुबह पहुंच कर बदमाशों को रोक लेती तो शायद स्थिति कुछ और होती। परिजन अब दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT