जिस गाड़ी से बेटे की बारात लेकर गए थे पिता, उसी से कुचलकर दूल्हे के पिता की मौत, रूह कंपा देगी ये कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दुखद घटना सामने आई है. जिस कार से वह अपने बेटे की बारात लेकर जा रहे थे, उसी कार से कुचलकर पिता की मौत हो गई. इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. घर में चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, 25 अप्रैल को बिसंडा निवासी गणेश प्रजापति अपने बड़े बेटे विनोद की बारात लेकर बदौसा थाने के पौहार गांव गए थे. शादी की सभी रस्में और कार्यक्रम तय कार्यक्रम के मुताबिक चल रहे थे. घर में ख़ुशी का माहौल था. सुबह दूल्हे का भाई बारात के बाद देने के लिए अपनी बोलेरो से जनवासे की साड़ियां लेने जा रहा था.

जनवासे में दूल्हे के भाई ने कार को बैक किया और उसे मोड़ने लगा, उसी समय दूल्हे के पिता गणेश प्रजापति शौच कर रहे थे और कार उनके ऊपर चढ़ गई। इससे गणेश प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना के बाद आरोपी बेटा कार लेकर मौके से फरार हो गया. दूल्हे के पिता की मौत से दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया. इसके बाद बारात दुल्हन को विदा कराए बिना ही लौट गई.

घटना पर पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी बदौसा सविता श्रीवास्तव ने बताया कि अपने बेटे की बारात लेकर पौहार गांव आये एक व्यक्ति की किसी वाहन से कुचलकर मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT