फिर मर्डर, North-East जिले में पिछले दो महीनों में मर्डर की हुई कई वारदाते! अब दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 19 साल के युवक की हत्या

ADVERTISEMENT

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social share
google news

Delhi Murder News: दिल्ली में एक 19 साल के युवक को निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। उसके सीने पर चाकू से कई वार किए गए। युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिछले दो महीनों में North-East जिले में कई मर्डर हो गए हैं। ऐसे में पुलिस पर गंभीर सवाल खड़ा हो गया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

करण की सरेआम हत्या! 

ये वारदात मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे यमुना विहार के बी - 3 मार्केट, डिस्पेंसरी के सामने हुई। 19 साल के करण झा की भजनपुरा, ए-ब्लॉक में कॉफी शॉप है। वो अपने दोस्त माधव की स्कूटी से जैसी ही अपनी दुकान से निकला, तभी उस पर हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दो लड़के पैदल आ रहे थे, उनमें से एक ने करण पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान वो स्कूटी से गिर गया।लहूलुहान हालत में उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कब थमेगी वारदातें?

दिन दहाड़े हुई इस वारदात से कई सवाल खड़े हो गए हैं। इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। डीसीपी Joy Tirkey के मुताबिक, आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT