नेपाली लड़के ने 15 साल की लड़की से सोशल मीडिया पर की दोस्ती, बलिया से किडनैप कर ले गया हिमाचल, तीन महीने तक किया रेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक गांव से एक व्यक्ति 15 साल की लड़की का अपहरण कर अपने साथ हिमाचल ले गया. उसने हिमाचल में एक लड़की से करीब 3 महीने तक रेप किया. जब वह वापस लौटा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. लड़की को भी बरामद कर लिया गया है.

बलिया पुलिस ने बताया कि 29 अप्रैल को 26 वर्षीय आरोपी को उसके बेटे के साथ तब गिरफ्तार किया गया जब वह बलिया लौटा. आरोपी नेपाल के पारसा का रहने वाला है. वह हिमाचल प्रदेश में काम करता है. सोशल मीडिया पर उसकी लड़की से दोस्ती हुई थी.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग पीड़िता 29 जनवरी को लापता हो गई थी. उसकी मां की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया?

मामले में बलिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) देव रंजन वर्मा ने कहा कि पुलिस ने सोमवार को लड़की को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि आरोपी प्रीतम यादव ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और उससे मिलने उसके गांव आया था.

पीड़िता के हवाले से एसपी ने बताया कि बाद में प्रीतम ने कथित तौर पर लड़की का अपहरण कर लिया और उसे हिमाचल प्रदेश ले गया जहां उसने लगभग तीन महीने तक उसके साथ बलात्कार किया.

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि नाबालिग के बयान के आधार पर मामले में आईपीसी (बलात्कार) की धारा 376 (2) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराएं जोड़ी गई हैं. पुलिस ने सोमवार को आरोपी प्रीतम को रतसर कस्बे से गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT