Delhi News : दिल्ली के पहाड़गंज में मकान गिरा, बच्चे की मौत, तीन अन्य घायल

Delhi Paharganj News : दिल्ली के पहाड़गंज में मकान गिरा (Building Collapse in Delhi). इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई. तीन अन्य घायल हैं. हादसा खन्ना मार्केट (Khanna Market) और विवेक होटल के पास हुआ.
Delhi News : दिल्ली के पहाड़गंज में मकान गिरा, बच्चे की मौत, तीन अन्य घायल
delhi news

Building Collapse in Delhi : दिल्ली के पहाड़गंज (Delhi news) इलाके में बृहस्पतिवार देर शाम मकान गिरने (Building Collapse) से साढ़े तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक खन्ना मार्केट के नजदीक इमारत गिरने की सूचना रात आठ बजकर 40 मिनट पर मिली। उन्होंने बताया कि तत्काल मौके पर दमकल की सात गाड़ियों को भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि अमजद, उसकी बहन जरीना(डेढ़ साल), अलीफा (आठ साल) और उनके पिता मोहम्म्द जहूर (52) को मलबे से निकाला गया।

पुलिस ने बताया कि अमजद को लेडी हार्डिंग अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्यों का इलाज चल रहा है। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि पहाड़गंज के मुख्य बाजार में मौजूद चार मंजिला इमारत जर्जर अवस्थ में थी और पहली मंजिल पर केवल एक परिवार रह रहा था जबकि भूतल पर कई दुकानें थीं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in