सलमान ख़ान पर फ़ायरिंग के लिए शूटर लाए थे 40 कारतूस, तीन बार इसलिए बदला हुलिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पुलिस को ताजा जानकारियां मिली हैं। इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई के दौरान जांच अधिकारी ने खुलासा किया कि सलमान के घर फायरिंग के बाद आरोपियों ने अपने कपड़े और जूते समेत तीन बार बदले। तीन बार ही शूटरों ने अपना हुलिया भी बदला था।

आरोपियों के पास थीं 40 गोलियां

क्राइम ब्रांच को उन कपड़ों और जूतों की तलाश है। यह आरोपी अपने साथ दो पिस्तौल और 40 बुलेट लाए थे। जिसमें से 5 गोलियां फायर की गईं जबकि 17 गोलियां पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस अफसरों ने कहा है कि बाकी बची 18 गोलियों को पुलिस की तलाश है। सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा कि यह दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले है।

फायरिंग के बाद 3 बार बदले थे कपड़े

ऐसे में इन दोनों को पैसों से मदद कर रहा था? हमें यह पता लगाना है। इन दोनों की सलमान खान से कोई दुश्मनी नही थी तो इन दोनों ने उनके घर पर फायरिंग क्यों की? यह पता लगाना है लिहाजा आरोपियों की पुलिस रिमांड जरुरी है। इसलिए मेरी कोर्ट से गुजारिश है कि इन दोनों को पुलिस हिरासत में भेजा जाए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सलमान से नहीं थी कोई दुश्मनी

जांच अधिकारी ने कोर्ट में कहा कि दोनो आरोपियों के मोबाइल हमें मिले हैं उनमें से कई कॉल किये गए हैं। हमें उन कॉल को भी वेरीफाई करना है। सरकारी वकील ने दोनों आरोपियों की 4 दिन की और पुलिस कस्टडी की मांग की। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT