DELHI CRIME NEWS : कौन है जो शव के टुकड़े टुकड़े कर फेंक रहा है!

DELHI PANDEV NAGAR : 5 जून को पांडव नगर इलाके में दो बैग में पहली लाश (BODY PARTS FOUND) मिली थी। फिर 7 जून को इंसान का कटा सिर मिला। 8 जून को कटे हाथ के हिस्से मिले है। ले।
DELHI CRIME NEWS : कौन है जो शव के टुकड़े टुकड़े कर फेंक रहा है!

DELHI CRIME NEWS : दिल्ली के पांडव नगर इलाके में कोई साइको किलर घूम रहा है। यहां अलग अलग दिन मानव अंग के हिस्से मिलने से हड़कंप मच गया है। क्या ये अलग अलग लोगों के शव है या फिर एक ही व्यक्ति के ? क्या बाडी मेल की है या फीमेल की, इन सब पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी ने जहा आधी लाश फेंकी थी, उसी के कुछ दूरी पर सिर फेंक कर पुलिस को चुनौती दे दी है। पुलिस के मुताबिक, 5 जून को पांडव नगर इलाके में दो बैग में पहली लाश मिली थी। इसके दो दिन बाद से मानव अंग का मिलना शुरू हो गया था। पहले 7 जून को इंसान का कटा सिर मिला। फिर 8 जून को कटे हाथ के हिस्से मिले। इस बीच इस मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। इस सीसीटीवी फुटेज में दो जून की रात को एक महिला अपने हाथ में बैग लाती साफ नजर आ रही है। महिला यहां आधी रात के समय यहां पहुंची थी।

पुलिस के मुताबिक, सिर ठंडा था, ऐसे में पुलिस दो बातों का अनुमान लगा रही है। पहला तो यह की कातिल ने हत्या करके शव को फ्रिज में रख दिया होगा। दूसरा, पुलिस के शव बरामद करने के कुछ समय पहले ही कातिल ने शरीर को फेंका होगा। पुलिस अभी इस बात से अंजान है की लाश मेल है या फीमेल।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi और Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in