Video: बेडरुम में पति गर्लफ्रेंड के साथ मना रहा था रंगरलियां, प्रेमी जोड़े को पत्नी रिश्तेदारों ने नंगा कर पीटा, लड़की के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्ची, खौफनाक वीडियो

ADVERTISEMENT

Shocking Video: गांव के लोगों ने गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंक के कपड़े उतारवाए, बेडरुम में पति और गर्लफ्रेंड, नंगा करके दोनों को पीटने से भी दिल नहीं भरा तो दोनों के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्ची डाली गई।

social share
google news

Telangana Shocking: प्रेमी जोड़े पर गांव वालों ने जुल्म ढाए। दोनों को नंगा कर पीटा गया। लड़की के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्ची डाल दी। घटना का खौफनाक वीडियो सामने आया है। तेलंगाना के कमारेड्डी जिले में खौफनाक वारदात का वीडियो सामने आया है। यहां एक दलित महिला और उसके कथित प्रेमी को गांव वालों ने बेरहमी से पीटा। गांव के लोगों ने गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंक के कपड़े उतारवाए।  

बेडरुम में पति और गर्लफ्रेंड

नंगा करके दोनों को पीटने से भी दिल नहीं भरा तो दोनों के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्ची डाली गई। ये घटना कमारेड्डी जिले के माचारेड्डी मंडल के एक गाँव की है। दरअसल आरोप है कि दलित महिला का किसी बाहरी युवक से प्रेम संबंध था। कामारेड्डी जिले के रामा रेड्डी मंडल केंद्र का ये वीडियो है जिसमें दिखने वाले युवक का नाम नरेश है। 

प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्ची डाली 

दरअसल नरेश का युवती के साथ संबंध था। जबकि वो पहले से शादीशुदा था। नरेश की पहली पत्नी और रिश्तेदारों ने दोनो प्रेमी प्रेमिका की पिटाई की। घटना के बाद नरेश को मामले के बारे में चुप रखने के लिए परिवार ने लगभग एक हफ्ते तक बंधक बनाकर रखा। हालांकि, सोशल मीडिया पर हमले के वीडियो सामने आने के बाद पीड़िता श्रावंती ने आगे बढ़कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद संध्या और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT