Video: पेड़ पर बैठ कर देख रहे थे फुटबॉल मैच, इस तरह गिर गया पेड़, युवक की मौत

ADVERTISEMENT

Shocking Viral Video: खेल के मैदान में पेड़ की शाखा पर बैठकर मैच देख रहे एक फुटबॉल प्रशंसक की पेड़ गिरने से मौत हो गई।

social share
google news

सिलिगुड़ी से अनिरबन सिन्हा की रिपोर्ट

Shocking Viral Video: ये दर्दनाक घटना सिलीगुड़ी की है। यहां फुटबॉल मैच देखने के दौरान पेड़ गिरने से एक युवक की मौत हो गयी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना में कई अन्य घायल हुए हैं। दरअसल स्वतंत्रता दिवस पर फांसीदेवा के हंसखावा में तरूण क्लब की ओर से फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था। इस मैच के दौरान मैदान के किनारे एक पेड़ बैठकर कई युवक मैच देख रहे थे। अचानक पेड़ गिर गया और एक दर्शक की मौत हो गई।

पेड़ गिर गया और एक दर्शक की मौत हो गई

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम धनंजय सिंह है। बताया जा रहा है कि इस घटना में कई अन्य लोग भी घायल हुए हैं। मंगलवार को फांसीदेवा में तरूण संघ क्लब के तत्वावधान में फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच चल रहा था तब ये हादसा हुआ। मैदान व मैदान के किनारे मैच देखने के लिए बहुत से लोग एकत्रित हुए थे। उनमें से कई लोग मैदान के बगल में पेड़ों की शाखाओं पर बैठे खेल देख रहे थे। तभी अचानक पेड़ की शाखाएं टूटकर मैदान पर खड़े दर्शकों पर गिर गईं। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पेड़ों की शाखाओं पर बैठे खेल देख रहे थे

घटना के बाद मैदान में अफरा तफरी मच गई। घायलों को तुरंत बचाया गया और उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया। वहां इलाज के दौरान एक दर्शक की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल कई अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT