कॉलर पकड़ बॉयफ्रेंड को सड़क पर दौड़ाते हुए थाने ले आई ये लड़की, पहले लिव-इन में रहे थे दोनों

ADVERTISEMENT

Viral News : लिव इन में रहने वाली लड़की ने पुराने प्रेमी को गजब पीटा, कॉलर पकड़कर सड़क पर घुमाया. देखें ये वीडियो

social share
google news

खरगोन से उमेश रेवालिया की रिपोर्ट

MP News : मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargoan) का गजब वीडियो वायरल (VIral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी (Ex Lover) का कॉलर पकड़कर जमकर पिटाई की और फिर सड़क पर घुमाने लगी. युवती ने आरोपी प्रेमी पर पहले ही एफआईआर कराई थी. उस केस में वो जेल में बंद था. अभी जमानत पर बाहर आया था. इस लड़के के साथ लड़की पहले लिव-इन रिलेशनशिप (Live-in Relationship) में भी रह चुकी है. 

लड़के का कॉलर पकड़कर ले जाती हुई लड़की

Viral News : करीब 2 साल पहले Live-in-Relation में रहते हुए ही लड़की ने आरोपी पर रेप (rape) का आरोप लगाया था. लड़की का कहना है कि जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद फिर से वो परेशान करने लगा था. बार-बार धमकी दे रहा था. इसलिए गुस्से में लड़की ने उसकी पिटाई की और फिर कॉलर पर पकड़कर सड़क पर घुमाते हुए थाने तक ले आई. उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

लड़के का कॉलर पकड़कर ले जाती हुई लड़की

पेट्रोल भराने आया आरोपी, लड़की ने कॉलर पकड़ लिया

Viral News : कहा जा रहा है कि ज्योति नगर पेट्रोलपंप पर उस वक्त हंगामा शुरू हुआ जब एकयुवती पेट्रोल भरवाने आए युवकका उस लड़की ने कॉलर पकड़ लिया. इसके बाद उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया. मारपीटकरते हुए कॉलर पकड़कर युवक कोकरीब 1 किमी तक थाने लेकरपहुंची थी. लड़की और लड़के के बीच ये साल 2021 से मामला चल रहा है. उस समय लड़की ने लड़के पर लिव इन में रहते हुए रेप का आरोप लगाया था. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...