शादी में दूल्हे के दोस्त ने चोरी कर लिए 8 लाख के जेवर, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

ADVERTISEMENT

UP Crime News: वर पक्ष दुल्हन को चढ़ाने के लिए 8 लाख के जेवरात लाया था। जेवर को बैग में रखकर दूल्हे के भाई ने कमरे का ताला बंद कर दिया था।

social share
google news

Agra Theft Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में दूल्हे के दोस्त का शर्मनाक कारनामा सामने आया है। दूल्हे का एक दोस्त सीसीटीवी कैमरे में जेवरात से भरा बैग चोरी करते हुए नजर आया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

ये मामला ट्रांस यमुना कॉलोनी स्थित देव फार्म हाउस का है। त्रिदेव फार्म हाउस में बालाजी नगर के रहने वाले रामजीलाल की बेटी शिवानी की विशाल शर्मा के साथ शादी थी। वर पक्ष दुल्हन को चढ़ाने के लिए 8 लाख के जेवरात लाया था। जेवर को बैग में रखकर दूल्हे के भाई ने कमरे का ताला बंद कर दिया था। 

जब दुल्हन को चढ़ाने के लिए जेवरात की जरूरत पड़ी तो वर पक्ष के लोगों ने दरवाजे का ताला खोला तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। बक्से का ताला टूटा हुआ था। बक्से में रखे जेवरात गायब हो गए थे। ये जानकारी हुई तो मैरिज होम में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मैरिज होम की तलाशी की गई । सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज सामने आए तो चोरी और चोर की तस्वीर लगभग साफ हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दूल्हे का दोस्त अभिषेक यादव उर्फ ईलू बैग लेकर जाता हुआ नजर आया। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

तस्वीर साफ होने के बाद पुलिस ने आरोपी अभिषेक यादव की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो पता चला कि आरोपी नोएडा में है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को ट्रेस किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT