बीवी को तीसरी मंजिल से फेंका, पिंक बूथ में वो कंप्लेंट और शादी के 10 साल बाद पत्नी की खौफनाक मौत

ADVERTISEMENT

Crime : सांकेतिक फोटो
Crime : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Ghaziabad News : दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर सामने आई है. गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. जिससे पत्नी की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिला की उम्र 31 साल है. लेकिन हत्या के पीछे क्या असली वजह रही है. इस बारे में उसने कोई खास जानकारी नहीं दी है. पिछले कुछ समय से विवाद को लेकर दोनों में कहासुनी चल रही थी. अभी तक की जांच में यही दावा है कि पहले भी पति कई बार पत्नी से मारपीट कर चुका था. जिसकी शिकायत महिला ने पिंक बूथ पुलिस में की थी. जिसके बाद दोनों में समझौता कराया गया था. अब शायद उसी पुलिस शिकायत का बदला लेने के लिए उसके पति ने तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. 

Crime : सांकेतिक फोटो

10 साल पहले शादी, 3 बच्चे अब मौत

murder News : मरने वाली महिला शालू चौधरी है. आरोपी पति का नाम विकास चौधरी है. इनका परिवार कविनगर थाना क्षेत्र के सदरपुर रोड स्थित कृष्णा कुंज कॉलोनी में रहता था. पुलिस का कहना है कि विकास चौधरी पार्किंग ठेकेदार के रूप में काम करता है. पुलिस के मुताबिक, दोनों की करीब 10 साल पहले शादी हुई थी. इस समय इनके 3 बच्चे भी हैं. आरोपी पति ने जब महिला को तीसरी मंजिल से धक्का दिया तो उसके सिर में गहरी चोट लगी थी. वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी. इसे देखते हुए उसे तुरंत संजय नगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उसी दौरान आरोपी पति फरार हो गया था. 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

31 दिसंबर को पिंक बूथ में पत्नी ने कराई थी शिकायत

Husband Killed Wife : कविनगर के एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस केस में मर्डर की एफआईआर दर्ज करके आरोपी विकास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक महिला के चचेरे भाई आनंदपाल ने एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी पति विकास के साथ ही उसकी बहन, भाई और मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इनका आरोप है कि सभी लोग प्रताड़ित कर रहे थे. इसके बाद उसे तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार दिया गया. महिला के मायकेवालों का कहना है कि विकास अक्सर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था.  इस मामले में पिछले महीने 31 दिसंबर को पिंक बूथ पर एक शिकायत दी गई थी. ये कंप्लेंट पत्नी ने की थी. लेकिन दोनों में पुलिस ने समझौता करा दिया था. 

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT