दबंगों ने युवक को पकड़कर जंगल में ले गए, तलवार से काटकर अलग कर दिए दोनों हाथ... जानें क्या था मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Thane News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुरबाड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुराने विवाद के चलते पूर्व चेयरमैन ने एक युवक के दोनों हाथ तलवार से काट दिए. इसके बाद आरोपी युवक को जंगल में तड़पता छोड़कर भाग गए. इस घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को मुरबाड के देवपे गांव का 27 वर्षीय युवक सुशील भोईर मुरबाड बारवी बांध रोड पर रिक्शा से जा रहा था. उसी समय मुरबाड पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन श्रीकांत धूमल अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे. श्रीकांत ने अपनी कार रिक्शे के सामने खड़ी करके रोक दी.

इसके बाद सुशील को जबरन रिक्शे से उतारकर मुरबाड के घने जंगल में ले गए. जंगल में सुशील के दोनों हाथ तलवार से काट दिये गये, जिससे सुशील के सिर से खून बहने लगा और वह दर्द से चिल्लाने लगा. घटना को अंजाम देने के बाद श्रीकांत और उसके साथी मौके से भाग गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लोगों ने जब युवक को देखा तो पुलिस को सूचना दी

जब लोगों ने सुशील को जंगल में लहूलुहान हालत में पड़ा देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने तुरंत युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना से इलाके में दहशत का माहौल है

इस सनसनीखेज वारदात से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. घटना को लेकर मुरबाड पुलिस स्टेशन में श्रीकांत धूमल, उनके बहनोई अंकुश खरीक, नितिन धूमल और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभी तक आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT