UP Crime: यूपी के बांदा में बेजुबान गाय के मुंह में फोड़ा बम, गाय की मौत

UP News: इस घटना के बाद मौके पर पशु चिकिस्ताधिकारी अपनी टीम के साथ पहुँचकर गाय का इलाज करने में जुट गए थे लेकिन गाय की मौत हो गयी।
गाय के मुंह में फोड़ा बम
गाय के मुंह में फोड़ा बम

UP Crime News: यूपी के बांदा में अराजक तत्त्वों (Anti Social) का अमानवीय चेहरा (Inhuman Face) सामने आया है। जानकारी के मुताबिक किसी असामाजिक तत्व ने एक गाय (Cow) के मुंह (Mouth) में बम (Bomb) फोड़ दिया जिससे उसका मुंह पूरी तरह फट गया। सूचना मिलने पर विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर पुलिस टीम को सूचना दी और ऐसा कृत्य करने वाले लोगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

इस घटना के बाद मौके पर पशु चिकिस्ताधिकारी अपनी टीम के साथ पहुँचकर गाय का इलाज करने में जुट गए थे लेकिन गाय की मौत हो गयी। ये मामला शहर कोतवाली के जीआईसी ग्राउंड का है। विश्व हिन्दू महासंघ गौ सेवा के जिला अध्यक्ष महेश प्रजापति ने बताया कि हमे सूचना मिली थी तो हमने मौके पर आकर देखा तो किसी ने एक गाय के जबड़े को बम लगाकर उड़ा दिया है। मौके पर पुलिस प्रशासन को सूचना दी गयी थी।

गाय का इलाज करने वाले डॉक्टर राजनारायण नामदेव ने बताया कि विश्व हिंदू गौ रक्षा समिति द्वारा सूचना दी गयी थी कि जीआईसी ग्राउंड में एक गाय विस्फोटक पदार्थ से बहुत बुरी तरह घायल हो गयी। खबर मिलने पर तत्काल अधिकारी मौके पर पहुँचे और गाय का समुचित इलाज किया गया लेकिन उसकी मौत हो गयी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विस्फोटक पदार्थ खाने से मौत की पुष्टि हुई है। डीएसपी सिटी अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में एक गाय मिली जिसमे मुह के नीचे का जबड़ा निकल गया था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस मामले में जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in