UP Crime: मथुरा पुलिस ने ट्रैक्टर चोर गैंग का किया खुलासा, गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Mathura News: पकड़े गए ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना के कब्जे से पुलिस ने 6 चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं, इस गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश की जा रही है।
गिरफ्त में ट्रैक्टर गैंग का सरगना
गिरफ्त में ट्रैक्टर गैंग का सरगना

Mathura Theft Gang: आपने अक्सर चोरी (Theft) की वारदातों के बारे में सुना होगा। सोने-चांदी (Gold Silver) और कैश (Cash) की चोरी (Theft) के मामले अक्सर सामने आते हैं। पुलिस वाहन चोरों के गैंग का भी खुलासा करती है। इसी कड़ी में मथुरा पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। इस गैंग ने दर्जनों ट्रैक्टर चुराए हैं और उन्हे बेच दिया है।   

मथुरा के थाना मगोर्रा पुलिस ने अन्तर्राज्यीय ट्रैक्टर चोर गैंग के सरगना जुगदीन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पकड़ा गये गिरोह का सरगना जुगदीन पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित मथुरा आसपास के जिलों में ट्रैक्टर चोरी करके पश्चिमी उत्तर प्रदेश व अन्य स्थानों पर बेचने का काम करता था।

चोरी के 6 ट्रैक्टर बरामद
चोरी के 6 ट्रैक्टर बरामद

पुलिस इस गिरोह के दो अन्य लोगों की तलाश कर रही है। पकड़े गये ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना के कब्जे से पुलिस ने 6 चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं। ग्रामीण इलाकों में कई स्थानों पर चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना जुगदीन को गिरफ्तार किया है।

एसपी सिटी एम पी सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर चोर गैंग के सरगना गिरफ्तार किया गया है उनका कहना है पकड़े गए बदमाश के कब्जे से चोरी किये गए 6 ट्रैक्टर बरामद हुए हैं पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in