Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में राजस्थान के एक बदमाश से पूछताछ, ये भूमिका सामने आई

Punjab Singer Sidhu Moosewala Murder : सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Murder) में राजस्थान के चूरू (Churu) से भी तार जुड़ रहे हैं. हिस्ट्रीशीटर अरशद की ये भूमिका सामने आई. जानिए
Sidhu Moose wala Murder Case
Sidhu Moose wala Murder Case

Sidhu Moosewala Case : सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Murder) के मामले में राजस्थान के चूरू के एक हिस्ट्रीशीटर की भूमिका सामने आई है. यहां आकर पंजाब पुलिस के अधिकारी चूरू जेल से सरदार शहर के हिस्ट्रीशीटर अरशद खान को प्रोडक्शन वारंट पर ले गए.

इससे पहले पंजाब पुलिस (Punjab Police) की तरफ से लोकल पुलिस को बताया गया कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर में जिन गाड़ियों को इस्तेमाल किया गया उनमें से एक गाड़ी में अरशद की भूमिका होने के संकेत मिले हैं. उसकी भूमिका संदिग्ध है. इससे पहले भी पंजाब पुलिस इस केस में जांच पड़ताल कर चुकी है.

राजस्थान पुलिस का कहना है कि अरशद के खिलाफ सरदारशहर सहित अन्य थानों में संगीन धाराओं में कई मामले दर्ज हैं. दो महीने पहले मई में ही अरशद खान की हिस्ट्रीशीट खोली गई थी. उसके बाद उसे जेल भेजा गया था.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के इशारे पर 6 से ज्यादा शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना को लेकर लॉरेंस बिश्नोई का जहां एक ऑडियो वायरल हुआ था वहीं गोल्डी बराड़ का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें उसने हत्या के पीछे की पूरी वजह बताई थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in