Crime Story: वो आजाद ख्यालों की थी इसलिए 700 किमी दूर आकर किया कत्ल, टिकटॉक स्टार के मर्डर की कहानी

Murder Crime Story in hindi : पाकिस्तानी मूल की टिक-टॉक स्टार और पेशे से अमेरिकन-पाकिस्तानी फोटोग्राफर सानिया खान (Sania Khan) के मर्डर की कहानी. पूर्व पति (Ex Husband) ने हत्या के बाद किया सुसाइड.
Sania Khan Murder Story
Sania Khan Murder Story

Crime ki Kahani : वो बहुत आजाद ख्यालों वाली थी. पर उसकी उड़ान से वो नाराज था. वो आसमां में उड़ना चाहती थी. पर उसकी इस चाहत को वो पंख नहीं लगने देना चाहता था. वो खूबसूरत थी. कभी एयरहोस्टेज रही. वीडियो बनाती थी. टिक-टॉक स्टार थी. पर ये उसे बुर्के में रखना चाहता था. दोनों ने शादी की. फिर कुछ महीने में ही तलाक की नौबत आ गई.

पर बात यहीं खत्म नहीं हुई. वो 700 किलोमीटर दूर खुद गाड़ी चलाकर आया. फिर उसे गोली मार दी. आंखों के सामने उसे मरता हुआ देखना चाहता था. उसकी ये ख्वाहिश पूरी हुई. फिर उसने खुद को भी मार डाला. इस तरह क साल में शुरू हुए एक खूबसूरत रिश्ते का बेहद ही दर्दनाक अंत हो गया. आज क्राइम की कहानी (Crime Stories in Hindi) में प्यार और मर्डर (Love Murder Stroy) की अजीब कहानी.

Sania Khan Murder ki kahani
Sania Khan Murder ki kahani

Tik-Tok स्टार सानिया खान की मर्डर की कहानी

ये घटना अमेरिका में एक पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार के मर्डर की है. जगह अमेरिका का शिकागो शहर (Chicago). यहां रहने वाली 29 साल की सानिया खान की हत्या कर दी गई. सानिया टिक-टॉक स्टार थी.

पेशे से सानिया खान (Sania Khan) अमेरिकन-पाकिस्तानी फोटोग्राफर (Pakistani American photographer) थी. वो पहले फ्लाइटअटेंडेंट भी रह चुकी थी. वो हर लम्हें को खूबसूरती से कैमरे में कैद करती थी. पर आखिरी इतनी जल्द वो दुनिया को अलविदा कह देगी. ये किसी ने सोचा नहीं था. कातिल खुद उसका पूर्व पति (Ex Husband Killer). जिससे अब तलाक हो चुका था.

सानिया खान फ्लाइट अटेंडेंट भी रह चुकी थीं.
सानिया खान फ्लाइट अटेंडेंट भी रह चुकी थीं.

सानिया को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली

Crime Story in Hindi : कातिल पति का नाम राहिल अहमद (Raheel Ahmed). उम्र करीब 36 साल. वो बिजनेसमैन था. आरोपी राहिल इस हत्या को अंजाम देने के लिए जॉर्जिया से खुद ही करीब 700 किमी कार चलाकर सानिया के घर पहुंचा और हत्या की.

बताया जा रहा है कि 18 जुलाई को ही राहिल पूर्व पत्नी सानिया के घर पहुंचा. कुछ देर तक बात की फिर उसे गोली मार दी. सानिया की मौत के कुछ देर बाद ही उसने खुद को गोली मारकर सुसाइज कर लिया. इस घटना के बारे में अमेरिकी मीडिया में 23 जुलाई को खबर सामने आई.

सानिया खान मर्डर की कहानी
सानिया खान मर्डर की कहानी

अमेरिका की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सानिया और राहिल दोनों की उनकी मर्जी और परिवार के कहने पर साल 2021 में शादी हुई थी. शुरुआत में दोनों में सबकुछ ठीक था. लेकिन पति सानिया को बाहर घूमने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने के खिलाफ थे. सानिया फोटोग्राफी करती थी. शादी से लेकर स्पेशल इवेंट की फोटोग्राफी करती थी. पर ये उसे मना करता था. दोनों पाकिस्तानी मूल के थे.

राहिल बेहद (Raheel Ahmed) ही कट्टर सोच का था. वो सानिया को शादी के बाद घर की चारदीवारी में ही रखना चाहता था. पर सानिया खुले आसमां में पंख फैलाकर उड़ना चाहती थी. यही वजह है शादी के कुछ महीने बाद ही मई 2022 में दोनों में तलाक हो गया. हालांकि, तलाक से पहले सानिया काफी परेशान रही थी.

सानिया खान
सानिया खान

मौत से कुछ महीने पहले सानिया ने सोशल मीडिया में लिखा था

मौत से कुछ महीने पहले ही जून में सानिया खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. जिसमें तलाक और उसके बाद की जिंदगी के बारे में लिखा था. उन्होंने लिखा था...

दक्षिण एशिया की महिलाएं जब तलाक लेती हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि वो जिंदगी में नाकाम हो गई हैं. यहां की सोसायटी आपको कबूल नहीं करती. इन महिलाओं पर बहुत दबाव डाला जाता है. सबसे ज्यादा तो एक ही सवाल पूछे जाते हैं. मसलन, लोग क्या कहेंगे. अगर तुमने तलाक ले लिया तो. कहां जाओगी. क्या करोगी. जिंदगी कैसे आगे चलेगी. ऐसी बातें सुनकर वो महिला टूट जाती है. उसे समझ नहीं आता कि वो नई शुरुआत करे तो कैसे. और कहां से करे. मेरे परिवार ने भी मुझ पर बहुत दबाव डाला. मेरे परिवार के एक शख्स ने तो यहां तक कह दिया कि अगर मैं तलाक लेती हूं तो वो आत्महत्या कर लेंगे. अब ऐसे में एक महिला की जिंदगी कैसे होती होगी. ये सोचकर भी अजीब लगता था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in