प्रेमी से कांड करवाने वाली बीवी पुलिस रिमांड पर, इस वजह से पीड़ित पति पहुँचा अस्पताल

फरीदाबाद पुलिस के सामने एक अजीब केस आया। जिसमें गोली मारने वाला और गोली मरवाने वाली दोनों ही पुलिस की गिरफ़्त में हैं लेकिन जिस पर गोली चली उसके होशो-हवास ग़ुम हैं। और वो तब जब उसे अभी आधी बात पता है। उस शख्स को अभी ये नहीं मालूम कि जिसने उस पर गोली चलवाई उसका असल में उसके साथ रिश्ता क्या है?
प्रेमी से कांड करवाने वाली बीवी पुलिस रिमांड पर, इस वजह से पीड़ित पति पहुँचा अस्पताल
आरोपी महिला और उसका प्रेमी पुलिस की रिमांड पर

चार घंटे में दो बार दिया मौत को चकमा

Faridabad Crime News: ज़रा सोचिये किसी को नींद में जगाकर अगर कोई उसके सिर पर बंदूक तान कर गोली चला दे, और इत्तेफ़ाक़ से वो बच भी जाए, तो ऐसी सूरत में उस आदमी पर क्या गुज़रेगी? खासकरके तब जब उसी रात काम से घर आते वक़्त भी वो ऐसे ही एक वाकये से गुज़र चुका हो। उसे जान से मारने के लिए गोली चलाई गई मगर गोली उसकी कमर से रगड़कर निकल गई।

क्या वो शख्स अगले दिन सुबह वाकई सब कुछ वैसा ही बता पाने की हालत में होगा या उसकी दिमागी हालत बेहद नाज़ुक होगी और सदमे की हालत में वो शायद ही कुछ बता सके। इन सवालों के जवाब क्या हो सकते हैं उसका जीता जागता सबूत फरीदाबाद के अस्पताल के बिस्तर पर गुमसुम पड़ा हुआ है। वो कुछ बताने की हालत में आए तो पुलिस को पूरा सच पता चल सके।

दो बार गोली के वार से बच गया

Latest Crime News: असल में पुलिस को एक शिकायत मिली थी कि खेड़ीपुल थाना इलाक़े में रहने वाले राजेश को जान से मारने की कोशिश की गई। पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक 25 मार्च की रात क़रीब सवा नौ बजे जब वो दुकान बंद करके घर जा रहा था तभी रास्ते में दो बाइक सवारों ने उसे रोका और उस पर गोली चला दी।

इत्तेफ़ाक़ से गोली उसके कूल्हे को रगड़कर निकल गई। इस वारदात सरीखे हादसे से गुज़रने के बाद राजेश घर लौट आया और रात क़रीब 11 बजे सो गया। मगर आधी रात के बाद क़रीब एक बजे पड़ोस में रहने वाला लड़का मोनू यादव उर्फ मुस्की अपने दोस्त के साथ घर में घुस या और सिर पर बंदूक तान दी। राजेश ने जब मोनू का विरोध किया तो उसने सिर के पास से ही गोली चला दी।

पड़ोसी ने सिर पर तानी बंदूक

Latest Faridabad Crime: गोली के शोर ने आस पड़ोस के लोगों को भी जगा दिया। शोर और चीख पुकार के बीच मोनू और उसका साथी वहां से भाग खड़े हुए। लेकिन इधर राजेश सदमे से बेसुध हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने राजेश को अस्पताल पहुँचाया और डॉक्टर से जब हालत पूछी तो डॉक्टर ने साफ कर दिया वो अभी बयान देने की हालत में कतई नहीं है। लिहाजा पुलिस के पास राजेश के दिमागी तौर पर पूरी तरह से ठीक होने तक का इंतज़ार करने के सिवाय कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

लेकिन इसी बीच इस मामले में पुलिस ने जब अपनी तहकीक़ात आगे बढ़ाई तो उसे एक के बाद एक कई चौंकानें वाली बातें नज़र आईं। जैसे जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी पीड़ित राजेश की बीवी और उसका पड़ोसी मोनू उसके शिकंजे में आ गए। और फिर जो ख़ुलासा हुआ वो बेहद चौंकाने वाला था।

पति पत्नी और 'वो' का ख़तरनाक चक्कर

Latest Faridabad Crime: असल में इस वारदात की साज़िश पीड़ित राजेश की बीवी के इशारे पर रची गई थी जिसे अंजाम तक पहुँचाया था राजेश की बीवी के प्रेमी मोनू ने। पुलिस को जो जानकारी मिली उसके मुताबिक मोनू और राजेश की बीवी के बीच नाजायज ताल्लुक़ात थे। लेकिन इस बात पर राजेश को ज़ाहिर तौर पर सख़्त ऐतराज़ था। तब उसकी बीवी ने अपने प्रेमी से उसे धमकाने और फिर न मानने की सूरत में जान से मार देने को कहा।

मोनू ने अपने दोस्त के साथ उस पर दो बार हमला किया। मगर पेशेवर न होने की वजह से हर बार उसका निशाना चूक गया। पुलिस ने राजेश की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ़्तार करके कोर्ट में पेश भी कर दिया और उसकी रिमांड भी ले ली। साथ ही पुलिस ने वो तमंचा और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली जिसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया। लेकिन सबसे हैरानी की बात ये है कि सदमें में बेहोश राजेश ये नहीं जानता है कि ये सब किसके कहने पर किया गया।

Related Stories

No stories found.