NAVNEET RANA : इधर बेल, उधर बीएमसी का खेल !

महाराष्ट्र सरकार नवनीत राणा के पीछे पड़ी
NAVNEET RANA : इधर बेल, उधर बीएमसी का खेल !
सांसद नवनीत राणा

साहिल जोशी/मुस्तफा शेख के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

NAVNEET RANA NEWS : इधर जमानत मिली तो उधर नवनीत राणा के घर BMC की टीम पहुंच गई। यानी महाराष्ट्र सरकार अब नवनीत राणा के पीछे पड़ गई है। महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के घर पर बीएमसी की टीम निरीक्षण के पहुंची है। नवनीत राणा का घर खार में है।

BMC ने चस्पा किया नोटिस

राणा के खार स्थित फ्लैट के बाहर BMC ने एक नोटिस चस्पा किया था। इस नोटिस के मुताबिक, बीएमसी यह निरीक्षण करेगी कि राणा के प्लैट में अवैध निर्माण है या नहीं। वहीं सांसद और विधायक के करीबियों का मानना है कि ऐसा बदले की राजनीति के तहत किया जा रहा है। हनुमान चालीसा के पाठ करने पर अड़े रहने की वजह से यह कार्रवाई की जा रही है।

इधर बेल, उधर बीएमसी का खेल

उधर, नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने संबंधी मामले में जमानत मिल गई है। इससे पहले पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने नवनीत राणा पर भड़काऊ बयानबाजी, समाज में अशांति फैलाने के आरोपों के तहत 153 A का मामला दर्ज किया था। अब मुंबई सत्र न्यायालय ने सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को शर्तों के साथ बुधवार को जमानत दे दी है।

Related Stories

No stories found.