Crime News: बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक कॉन्स्टेबल की मौत

Bihar Crime News: बिहार के सिवान में पुलिस गश्ती दल पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इसमें एक सिपाही की मौके पर मौत हो गई.
Crime News:
Crime News:

Crime News Hindi: बिहार के सिवान में पुलिस गश्ती दल पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इसमें एक सिपाही की मौके पर मौत हो गई. जबकि, एक ग्रामीण घायल हुआ है. मृतक सिपाही की पहचान बाल्मीकि यादव के रूप मे हुई जो सिसवन थाना में तैनात था. घटना सिसवन थाना क्षेत्र सिसवन मोड़ की है.

बताया जा रहा है कि पुलिस का गश्ती दल गश्ती करके वापस लौट रहा था. मोड़ के पास 4 लोग बैठे हुए थे. उन्होंने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से सिपाही बाल्मीकि यादव की वहीं मौत हो गई.

एसएचओ (SHO) राजेश कुमार ने बताया कि 4 बदमाशों ने पुलिस गश्ती दल पर अचानक से फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक ग्रामीण भी घायल हुआ है जिसके इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल उसका सिवान के सदर अस्पताल में इलाज जारी है.

पटना में डबल मर्डर
वहीं, दूसरी तरफ पटना सिटी के बाईपास थाना इलाके के अगमकुआ और बाईपास थाना के बॉर्डर पर दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई में डबल मर्डर हो गया. मृतक की पहचान दादरमंडी के रहने वाले चन्दन कुमार और अगमकुआ थाना के छोटी पहाड़ी के रहने वाले अभिनन्दन उर्फ़ गोलू के रूप में हुई है.

परिजनों के अनुसार, 'मंगलवार देर शाम किसी का फोन आया था, जिसके बाद गोलू अपने घर से स्कूटी पर निकला, वो जमीन की खरीद बिक्री का काम करता था, वहीं चन्दन ऑटो पार्ट्स के दुकान में काम करता था. दोनों दोस्त थे.' पुलिस का कहना है कि जमीन की खरीद-बिक्री में पैसे की लेनदेन में हुई गड़बड़ी के कारण यह घटना हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है, उसके बाद कई राउंड गोली चली, जिसमें दोनों घायल हो गए, गोलू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, चन्दन कुमार ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in