मुंबई की हर्षदा को फ़ुज़ैल से हुई मोहब्बत, निकाह कर बन गई ज़ीनत, जिंदगी और मौत के बीच कोमा में अटकी ज़िंदगी 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मुरादाबाद से जगत गौतम की रिपोर्ट

UP Crime News: मुरादाबाद के गलशहीद इलाके में प्यार, शादी और अधूरी मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गलशहीद इलाके में रहने वाले युवक फुजैल की पब्जी गेम के जरिए मुंबई की एक महिला हर्षदा के साथ दोस्ती हो गई। फ़ुज़ैल हर्षदा को भगाकर मुरादाबाद ले आया उसके बाद दोनो ने मार्च 2022 निकाह कर लिया गया। शादी के बाद हर्षदा से वह जीनत फातिमा बन गई। .

कुछ रोज तक तो सबकुछ ठीक ठाक चलता रहा लेकिन कुछ दिन बाद ज़ीनत यानि हर्षदा ने अपनी मां को बताया की उसके साथ मारपीट की जा रही है। जिसके बाद अब बीती 17 अप्रैल को पति फुजैल ने युवती की मां को कॉल कर बताया की उसकी बेटी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया है और उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना की जानकारी हर्षदा के परिजनों ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पति फुजैल और उसके पिता पर 323, 504, 306 और 511 में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक हर्षदा वेंटीलेटर पर है और हालत नाजुक बनी हुई है। हर्षदा की मां ने मीडिया को बताया कि: 

मेरी लड़की हर्षदा की पहली शादी हो चुकी है उसका डाइवोर्स हो गया था। मेरी लड़की pubg खेलने के चक्कर में पड़ी थी। फुजैल नाम के युवक ने मेरी बेटी को pubg में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, वह उसके चक्कर में पड़ गई बातें होने लगी दोनों की, वह फोन पर बातें करती थी जो मुझे ठीक नहीं लगता था, मेरी लड़की ने कहा कि मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी तो वह घर छोड़कर चली गई और मेरी मां के यहां पहुंच गई। जहां से वह कम पर जाने के बहाने फुजैल के साथ मुरादाबाद आ गई। इसके बाद मेरी बेटी के साथ निकाह कर लिया गया, मैं काम करती हूं मुझे फिर फुजैल का कॉल आता है कि उसने सुसाइड अटेम्प्ट कर लिया है। यहां पर मैं आकर देखा तो मेरी बेटी कोमा में चली गई है, मुझे शादी के बारे में नहीं पता था।

न्यूरोसर्जन डॉ मयंक ने बताया एक जीनत फातिमा लड़की 16 अप्रैल को है असपताल लाई गई थी। लड़की के गले में फंदे का निशान था। वो पूरी तरह से कोमा में थी। बेहोश हालत में लड़की को वेंटिलेटर पर रखा गया है। अभी फिलहाल में उनको सांस लेने के लिए वेंटीलेटर की जरूरत पड़ रही है। हैंगिंग के चलते दिमाग में ऑक्सीजन ना पहुंचने के कारण परमानेंट दिक्कत आ रही है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया थाना गलशहीद का एक प्रकरण सामने आया है जहां एक महिला ने सुसाइड का प्रयास किया है जिस पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है विवेचना जारी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT