लॉरेंस का नाम लेकर नोएडा में दी जान से मारने की धमकी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Crime : जुर्म की दुनिया में इन दिनों लॉरेंस बिश्नोई का नाम जमकर चल रहा है। जरायम की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले जानते हैं कि इस वक़्त कोई भी जुर्म करो बस नाम लॉरेंस बिश्नोई का कर दो, काम हो जाएगा। कुछ इसी तर्ज पर नोएडा में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर हत्या करने की धमकी दी गई है। और इस धमकी के सामने आने के बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई है। 

NEA के अध्यक्ष को कॉल पर धमकी

असल में नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन यानी  NEA के अध्यक्ष विपिन मल्हन के साथ साथ एसोसिएशन के कुछ और पदाधिकारियों ने पुलिस के पास शिकायत पहुँचाई है कि उन सभी को जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी उन्हें कॉल पर दी गईं और धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताया। 

अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल

NEA के महासचिव वी के सेठ की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक 4 मई को एनईए के कार्यालय में दोपहर करीब दो बजे से 2.15 बजे के बीच अज्ञात मोबाइल नंबर से कुछ कॉल आई और फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस विश्नोई गिरोह का सदस्य बताया। थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने सोमवार को बताया कि एनईए महासचिव वीके सेठ ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नाम पता पूछने पर कॉल काट दिया

दुबे के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि फोन करने वाले ने कहा कि एनईए के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन एवं एनईए के अन्य पदाधिकारियों को जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी ने अभद्र भाषा का उपयोग भी किया और नाम-पता पूछने पर फोन काट दिया। दुबे ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले की जानकारी जुटा रही है। 

लॉरेंस का नाम सुर्खियों पर

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दिल्ली और उसके आस पास किसी ने इस तरह धमकाने की कोशिश की है। वैसे भी इन दिनों पंजाब के इस गैंग्स्टर का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। खासतौर पर जबसे सलमान खान के बांद्रा वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोली चलाने वाली वारदात सामने आई। क्योंकि इस वारदात में भी लॉरेंस गैंग का ही हाथ माना जा रहा है।

ADVERTISEMENT

बिखरी कड़ी जोड़ने में लगी पुलिस

हालांकि अभी तक जो भी तथ्य और साक्ष्य सामने आए हैं उनकी कड़ियां कुछ इस कदर टूटी हुई हैं जो सीधे तौर पर लॉरेंस तक तो नहीं जा पाती, अलबत्ता पुलिस ने उन डॉट्स को मिलाकर लॉरेंस के गैंग का नाम उस वारदात से जोड़कर देख लिया है।  सबसे बड़ा नाम तो अनमोल विश्नोई का है जिसने सोशल मीडिया पर गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग की जिम्मेदारी लेने की पोस्ट की थी। बहरहाल नोएडा पुलिस ने अब एक बार फिर लॉरेंस के नाम पर दी गई इस धमकी के बारे में जानकारी इकट्ठा करना शुरू कर दिया है। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT