पति के साथ घर आ रही पत्नी आधे रास्ते से गायब

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

PILIBHIT: यूपी के पीलीभीत में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के रहने वाला एक शख्स अपनी शादी के तीन महीने बाद ससुराल से अपनी पत्नी की विदा कराकर अपने घर लेकर आ रहा थे. युवक से उसकी पत्नी ने बीसलपुर नगर के ईदगाह चौराहे पर प्यास के कारण गला सूखने की बात कही और पानी लाने के लिए कहा.

पति जब अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर पानी लेने गया. पति जब पानी लेकर वापस लौटा तो उसकी पत्नी गायब थी. पत्नी अपने साथ करीब 2.5 लाख लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी चुकी थी.

जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बीसलपुर कोतवाली में दिये गये प्रार्थनापत्र में ग्राम रायपुर निवासी झनकार सिंह ने लिखा कि उसकी शादी तीन महीने पहले शाहजहांपुर जनपद के बण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीपुर निवासी छोटेलाल की पुत्री प्रवेशिका के साथ हुआ था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

झनकार सिंह अपनी पत्नी को उसके मायके से विदा कराकर अपने घर ला रहा था. उसने ईदगाह चौराहे के पास सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी की थी और पानी की बोतल भरने के लिए पास में लगे हैंडपंप के पास गया था.

उसने बोतल में पानी भरा और जब वापस लौटने लगा तो देखा कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बाइक पर बैठकर भाग रही है. उसने अपनी बाइक से दोनों का पीछा करना चाहा लेकिन देखते ही देखते उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गयी.

ADVERTISEMENT

चंद्रशेखर आजाद उसकी पत्नी अपने साथ 2.5 लाख रुपये के जेवर, मोबाइल व कपड़े भी लेकर गई. इस केस के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तहरीर मिली है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है. हम जल्द ही लड़की को गिरफ्तार कर लेंगे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT