ये क्या कर डाला ! स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियोज भेज दिए बच्ची का पिता गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

राजस्थान के जयपुर में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक बच्ची के पिता ने 'गलती' से स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियोज डाल दिए। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जयपुर में एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में एक नहीं पूरे 10 अश्लील वीडियो डाल दिए। ऑनलाइन क्लास के दौरान ग्रुप में आए ये अश्लील वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। बच्चों के पेरेंट्स के साथ-साथ स्कूल प्रशासन भी हैरान था। फिर स्कूल प्रशासन ने ही पुलिस में शिकायत दी।

क्या वाकई छात्रा के पिता से गलती हुई ?

आखिर पुलिस तक क्यों पहुंचा मामला ?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या दबाव में स्कूल प्रशासन ने दी पुलिस को शिकायत ?

जयपुर के मुहाना इलाके में कल्याणपुर के सरकारी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में बच्चों के मोबाइल पर एक-एक कर 10 अश्लील वीडियो आए। जानकारी मिलते ही प्रिंसिपल राम प्रसाद चावला ने मुहाना थाने को इस बाबत सूचना दी। जांच में पता चला कि पांचवी कक्षा की एक छात्रा के पिता के मोबाइल से अश्लील वीडियो स्कूल के ग्रुप में आए हैं। पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ़्तार कर लिया है।

ADVERTISEMENT

आरोपी की सफाई

ADVERTISEMENT

अपनी सफाई में आरोपी ने कहा कि मोबाइल में ये अश्लील वीडियो कहीं से आए थे और गलती से स्कूल के ग्रुप में चले गए। इसी बीच गलती से यह अश्लील वीडियो ग्रुप में चले गए।

मामला दर्ज , आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार यह गंभीर अपराध है और पॉक्सो एक्ट के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। पुलिस ने इसे गंभीर अपराध मानते हुए पॉक्सो एक्ट के अलावा IT एक्ट और धारा 504, 506 के तहत भी केस दर्ज किया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT