कबूल है, कबूल है, कबूल है...ये क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े', नवाब मलिक का नया आरोप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

NAWAB MALIK VS SAMEER WANKHEDE : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। नवाब मलिक ने पिछले कुछ समय में समीर वानखेड़े पर आरोप की झड़ी लगा दी है। नवाब मलिक ने एकबार फिर से समीर वानखेड़े पर ट्वीट कर हमला बोला है।

अब क्या आरोप लगाया नवाब मलिक ने

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एक तस्वीर ट्वीट की है। नवाब मलिक ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कबूल है, कबूल है, कबूल है। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है ''यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?''

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नवाब मलिक की ओर से ट्वीट की गई इस तस्वीर में टोपी पहने बैठा शख्स (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर दस्तखत करते नजर आ रहा है। ये निकाहनामा बताया जा रहा है। निकाहनामे पर दस्तखत करते वक्त की ये तस्वीर नवाब मलिक ने उस दिन जारी की है जब उनके खिलाफ दायर मानहानि की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।

समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर कर सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है। समीर वानखेड़े के पिता ने कोर्ट से ये मांग भी की है कि नवाब मलिक को उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक बयान जारी करने से रोका जाए। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है। बता दें कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर अपने आपको अनुसूचित जाति का बताकर नौकरी हासिल की है। नवाब मलिक की टीम ने बॉम्बे हाईकोर्ट को समीर वानखेड़े के स्कूल प्रवेश फॉर्म और प्राथमिक स्तर के स्कूल के सर्टिफिकेट्स बतौर साक्ष्य दिए थे।

ADVERTISEMENT

नवाब मलिक की टीम ने ये भी दावा किया था कि समीर वानखेड़े ने अपने बचाव के लिए नकली सर्टिफिकेट्स बनवा लिए हैं। समीर वानखेड़े की लीगल टीम ने कोर्ट में समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट पेश किया था जिसमें उनका नाम समीर ज्ञानदेव वानखेड़े दर्ज है।

ADVERTISEMENT

Cruise Drug Case: कौन है वो लेडी डॉन?, प्लेचर पटेल और NCB अधिकारियों के बीच क्या संबंध? Sameer Wankhede से Nawab Malik का सवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT