Delhi's Bikers Gang: कर्तव्य पथ पर गेड़ी मारने निकले थे 28 बाइकर्स, पुलिस ने धर लिया स्टंटबाजों को

ADVERTISEMENT

दिल्ली पुलिस ने दबोचा 28 लोगों का बाइकर्स गैंग
दिल्ली पुलिस ने दबोचा 28 लोगों का बाइकर्स गैंग
social share
google news

Delhi Bikers Gang: दिल्ली की सड़कें अक्सर रात के वक़्त थोड़ा खाली रहती हैं, और ड्राइविंग के शौकीन लोग रात में अपना शौक पूरा करने निकल भी पड़ते हैं। लेकिन ऐसे शौकीन लोग जब शराफत का दायरा तोड़ते हैं और रील वाली मस्ती के मूड में आते हैं तो क्या हाल होता है, इसका का सबूत दिया बीती रात दिल्ली पुलिस ने जब उसने 28 बाइकर्स को फालतू में गेड़ी मारते हुए धर दबोचा। 

बाइकर्स गैंग उड़ाता है ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

मजे की बात ये थी कि ये बाइकर्स दिल्ली के सबसे पॉश इलाके कर्तव्य पथ पर गेड़ी मार रहे थे, बस पुलिस ने इन बाइकर्स को जैसे ही कर्तव्य पथ पर देखा तो पुलिस को अपना फर्ज याद आ गया और फिर वही हुआ जिसका ख्वाब भी इन बाइकर्स ने कभी नहीं देखा। रील बनाने के चक्कर में लापरवाही से बाइकर चलाने वाले बुधवार और गुरुवार की रात दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गए। देर रात स्टंटबाजी करते हुए पुलिस ने 28 बाइकरों को पकड़ा और उनके खिलाफ पर्चा दाखिल कर दिया। पुलिस का खुलासा है कि सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में ये लड़के गलत तरीके से बाइक को चलाते हैं। इतना ही नहीं मस्ती के आलम में ये लड़के पुलिस और ट्रैफिक डिपार्टमेंट के नियमों की धज्जियां उड़ाते रहते हैं। लिहाजा दिल्ली पुलिस के ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने ऐसे बेलगाम बाइकर्स गैंग के खिलाफ कड़ा कदम उठाने का इरादा किया। 

कर्तव्य मार्ग पर स्टंटबाजी

बीती रात दिल्ली पुलिस ने ऐसे बाइकर्स गैंग को पार्लियामेंट स्ट्रीट और कर्तव्य पथ पर लापरवाही से बाइक चलाने के इल्जाम में पकड़ा। असल में गश्ती दल ने जब बाइकर्स को एक बड़े ग्रुप में तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाते देखा तो पूरी टीम को अलर्ट कर दिया और उन्हें घेर लिया। इसके बाद 28 बाइकरों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। पुलिस ने सभी बाइकरों की बाइक भी जब्त कर ली और उनके खिलाफ लापरवाही का मामला भी दर्ज कर लिया। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT