Uttarakhand Bus : चंपावत के किरौड़ा नाले में बही स्कूल बस, दो लोग घायल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttarakhand champawat Bus Accident : उत्तराखंड के चंपावत में किरौड़ा नाले में 19 जुलाई की सुबह पानी के तेज बहाव में स्कूल की एक बस बह गई। इस हादसे में बस का चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत यह थी कि इस स्कूल बस में बच्चे नहीं थे। बल्कि ये बस अभी बच्चों को लेने के लिए स्कूल जा रही थी। इसलिए हादसे में बच्चे

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा ने बताया कि सुबह आठ बजे टनकपुर के एक निजी विद्यालय की बस पूर्णागिरि मार्ग पर बच्चों को लेने जा रही थी और इस दौरान तेज बारिश के चलते उफान पर चल रहे किरौड़ा नाले को पार करते समय बस बह गयी। घटना के वक्त बस में बच्चे नहीं थे।

उन्होंने बताया कि बस चालक कमलेश कार्की (40) तथा परिचालक युगल किशोर पंत (30) को ग्रामीणों, पुलिस, अग्निशमन और राज्य आपदा राहत बल की टीम ने बचा लिया और उन्हें टनकपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां दोनों की हालत स्थिर बताई जाती है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि घटना के बाद इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है और पुलिस बल तैनात कर दिया है। उप जिलाधिकारी हिमांशु कफल्टिया ने बताया है कि अन्य मार्गों पर भी वाहन चालकों को सावधानी बरतने की हिदायत दी गयी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT