Bus Fell In Narmada River: नर्मदा नदी में रेलिंग तोड़कर पुल से गिरी बस, 13 शव निकाले गए

Bus Accident in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. खरगोन और धार जिले की सीमा पर 55 यात्रियों से बस नर्मदा नदी (Narmada River) में गिर गई.
Bus Fell In Narmada River
Bus Fell In Narmada River

Bus Fell In Narmada River: मध्य प्रदेश में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. खरगोन और धार जिले की सीमा पर 55 यात्रियों से बस नर्मदा नदी (Narmada River) में गिर गई. दुर्घटना खलघाट में बने नर्मदा पुल की बताई जा रही है. यह यात्री बस इंदौर (Indore To Maharashtra) से महाराष्ट्र के पुणे जा रही थी. सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Opration) शुरू कर दिया है. खरगोन-धार डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं.

हादसे की VIDEO:-

Bus Accident in Madhya Pradesh: एसपी खरगोन धर्मवीर सिंह का कहना है कि 13 शव बाहर निकाल लिए गए हैं जबकि 15 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है. रेस्क्यू में बचाए गए लोगों ने बताया कि पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए बस सीधे नदी में न गिरकर पत्थरों पर गिरी, जिसके बाद उफनती नदी में पलट गई.

चश्मदीदों ने बताया कि हादसे में बस के पुर्जे-पुर्जे बिखर गए और कुछ लोग जैसे-तैसे तैरकर बाहर निकले तो वहीं कई फंसे रह गए. बस में करीब 55 लोग सवार थे. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे बचावकर्मी बस में फंसे और नदी में बहे लोगों की तलाश में जुट गए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in