UP Crime: होटल के बाथरुम में लड़की की लाश मिलने से सनसनी, प्रेमी के साथ आई थी होटल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow Crime News: लखनऊ के कैसरबाग इलाके के होटल (Hotel) जस्ट 9 इन में संदिग्ध (Mysterious) परिस्थितियों में कमरे के वाशरूम (Bathroom) में लड़की (Girl) की लाश (Deadbody) मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक लड़की की पहचान चंद्रा त्रिपाठी नाम से हुई है। होटल से मिले आईडी प्रूफ के मुताबिक लड़की की उम्र 25 साल है। शव कमरे के बाथरूम में मिला है जिस वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस को युवती के बैग से आधार कार्ड मिला है जिससे पता चला कि वह लखनऊ के गुरुद्वारा रोड बासमंडी की रहने वाली है। होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि युवती रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी में रहने वाले युवक नितिन द्विवेदी के साथ आई थी। यहां कमरा नंबर 901 में रुकी थी। सोमवार शाम सुल्तानपुर में रहने वाला युवती का कथित भाई भी होटल में आ गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

होटल में चेक-इन करने के बाद लड़की कमरा नंबर 924 में रुकने चली गई थी। प्रेमी कमरा नंबर 901 और कथित भाई 924 कमरा नंबर में रुका था। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाथरूम का दरवाजा तोड़कर लड़की के शव को निकाला गया। महिला के गले पर दुपट्टा भी बंधा मिला है। पुलिस को होटल से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के साथ लड़का बीते दो दिन से होटल में रुका हुआ था।

इस युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। लड़का लड़की और कथित भाई को होटल मैनेजर ने तीन अलग अलग कमरे दिए थे। मौके पर मौजूद लखनऊ के डी.सी.पी पश्चिम एस चिनप्पा के मुताबिक दोनों लड़का और लड़की की लोकल आईडी बरामद हुई है। डीसीपी ने बताया कि कथित भाई की तलाश की जा रही है। अभी तक की जांच में पता चला कि लड़की केे परिवार में कोई नहीं है। वह लखनऊ के इंद्रानगर में एक पीजी हॉस्टल में रहती थी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT