UP News: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बाराबंकी से रेहान मुस्तफ़ा की रिपोर्ट

UP Crime News: बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के बिंदौरा गांव के पास ये दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ। इस हादसे में पांच बाइक सवारों की मौत (Death) हो गई जबकि एक शख्स की हालत गंभीर (Serious) बनी हुई है। गंभीर व्यक्ति को उपचार के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल भेजा गया है।

फिलहाल पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहा है। टक्कर मारने वाली गाड़ी के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। इस हादसे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश जारी किए हैं।

दरअसल मसौली के पास यह टक्कर दो बाइक सवारों के बीच हुई थी। एक बाइक पर दो और दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार ते। टक्कर के बाद बाइक सवार पांचों युवक गिर गए और उसी दौरान एक माल वाहक पिकअप उन सभी को रौंदता हुआ वहां से भाग निकला।

ADVERTISEMENT

हादसे में मारे गए सभी बाइक सवारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में दीपक, अभिषेक, शिवकरन व दो अन्य सतरिख थाने के जाटा बरौली गांव निवासी अज्ञात युवकों की मौत हो गई है। पुलिस पिकअप ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT