US Firing: पबजी गेम की तर्ज पर अमेरिका में इस सिरफिरे बच्चे ने असली गन से चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, खूनी मंज़र कैमरे में क़ैद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

US FIRING : खबर है कि नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) में एक सिरफिरे नाबालिग लड़के ने रैलिग Raleigh इलाक़े में अंधाधुंध फायरिंग (Shooting) कर दी। चश्मदीदों के मुताबिक फायरिंग करने वाले लड़के की उम्र 15 या 16 साल के आस पास बताई जा रही है। इस बेलगाम फायरिंग में पुलिस अधिकारी (Police Officer) समेत पांच लोग मौके पर ही मारे गए। लेकिन इस वारदात के बाद एक बार फिर अमेरिका में निजी तौर पर गन (Gun) को रखने और उसके बेजा इस्तेमाल को लेकर बहस तेज हो गई है।

सबसे चौंकानें वाला पहलू ये है कि इस वारदात का बाकायदा एक सीसीटीवी वीडियो भी नॉर्थ कैरोलिना के इलाक़े में सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उस वीडियो में देखा जा सकता है कि मौका-ए-वारदात के आस पास एक दर्जन से ज़्यादा इमरजैंसी वाहन खड़े हैं। चश्मदीदों के मुताबिक गोली चलाने वाला लड़का सेना की वर्दी पहने हुए था उसकी पीठ पर बैकपैक था जबकि उसने लाल रंग के बूट पहन रखे थे।

North Carolina Firing: पिछले कुछ अरसे के दौरान अमेरिका में क़रीब करीब हर हफ्ते ऐसी ही बेलगाम फायरिंग की वारदात सामने आ रही है। चश्मदीदों के मुताबिक एक नाबालिग लड़के ने अपनी शॉट गन से अचानक सड़क की तरफ निशाना साधकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। उसकी फायरिंग की चपेट में आकर एक ऑफ ड्यूटी पुलिस अफसर की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक नॉर्थ कैरोलिना की मेयर एन बॉल्डविन ने बताया कि ये वारदात शाम को करीब पांज बजे के आस पास दर्ज की गई। नॉर्थ कैरोलिना में एक जगह है नियूज़ रिवर ग्रीनवे। उसी के पास ये फायरिंग की वारदात हुई। इस वारदात में कई राउंड फायर किए गए। चश्मदीतों ने बताया कि जिस नाबालिग बालक ने इस वारदात को अंजाम दिया उसकी उम्र 16 साल से ज़्यादा नहीं है। चश्मदीदों ने देखा है कि उस लड़के के पास एक लंबी बंदूक थी जिससे वो ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था। उसकी बंदूक की गोलियों से कई लोग जख्मी हुए हैं।

North Carolina Firing: इसी बीच पुलिस ने ट्वीट करके ये जानकारी साझा की है कि जिस लड़के पर अंधाधुंध फायरिंग करने का आरोप है उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि उसकी फायरिंग से घायल हुए लोगों को वेकमेड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

ADVERTISEMENT

इसी बीच नॉर्थ कैरोलिना की मेयर ने लोगों को भरोसा दिया है कि ऐसी हिंसा से निपटने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे और इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं पर लगाम लग सके। इसी बीच ऐहतियात के तौर पर पूरे इलाक़े में सुरक्षा गार्ड को चौकस रहने को कहा गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT