UP Crime: बड़े भाई से हुई हाथापाई तो अगले दिन छोटे भाई को बुला कर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Murder News: यह मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का है जहां सुदामापुरी में युवक (Youth) की चाकू (Knife) मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। जानकारी के मुताबिक़ यह हत्या (Murder) एक वर्दी (Uniform) और मामूली पैसों (Money) के लेनदेन के विवाद (Dispute) में हुई है। परिजनों का कहना है कि मृतक अमन का बड़ा भाई नोएडा की कम्पनी में सुपरवाइजर है। दरअसल हत्या के आरोपी संदीप नामक युवक ने हाल ही में गौरव के पास नौकरी शुरू की थी।

नौकरी मिलने के बावजूद संदीप कई दिनो से काम पर नहीं आ रहा था। वो लगातार बीमारी का बहाना बना कर नौकरी पर नहीं आ रहा था। लिहाज़ा गौरव ने उस से ऑफ़िस की वर्दी वापस माँगी। जिसके बाद संदीप अपनी कुछ दिन की मज़दूरी माँग रहा था। इसी वाद विवाद के बाद दोनो में झगड़ा और हाथापाई हो गयी। जिसके बाद संदीप गौरव को धमकी देता हुआ वह से चला गया।

जिसके बाद बीते शुक्रवार को संदीप और उसके भाई सचिन ने सुपरवाईज़र गौरव के भाई अमन को रास्ते में घेर लिया और इनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी ज़्यादा बढ़ी की दोनो भाइयों ने मिलकर अमन की पीठ में चाकू मार दिया। अमन की उम्र 23 साल थी। हमले में घायल अमन को अस्पताल ले ज़ाया गया जहां अमन की मौत हो गयी। वारदात को अंजाम देकर दोनो आरोपी मौक़े से फ़रार हो गए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुक़दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है इस मामले में आरोपीयों की जल्द गिरफ़्तारी होनी चाहिए।परिजनों को इस बात का दर सता रहा है कि कही उनके बड़े बेटे के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT