Ghaziabad Crime: हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी की मौजूदगी में लहराए गए हथियार, वीडियो वायरल

Ghaziabad News: हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी की मौजूदगी में हथियार लहराने का वीडियो वायरल, पिंकी चौधरी ने वीडियो को पुराना बताया, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है।
Ghaziabad Crime: हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी की मौजूदगी में लहराए गए हथियार, वीडियो वायरल

Ghaziabad Viral Video News: गाजियाबाद में हिंदू रक्षा दल (Hindu Raksha Dal) के अध्यक्ष पिंकी चौधरी के जन्मदिन पार्टी (Birthday) में हथियार (Arms) लहराए गए। ऐसा ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में पिंकी चौधरी के साथ खड़े कुछ युवक हाथों में बंदूकें लेकर खड़े नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो गाजियाबाद के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का बताया जा रहा है।

हथियार लहराने का VIDEO

इस हथियारों वाले वीडियो के वायरल होंने के बाद लोगो ने इसे गाजियाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और कार्यवाही की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर दिया है और जांच शुरू कर दी है। हालांकि पिंकी चौधरी ने भी इस मामले में वीडियो जारी कर कहा है कि ये 4 साल वीडियो पुराना है।

साहिबाबाद थाना पुलिस ने हिन्दू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल बीती 26 अगस्त को पिंकी चौधरी का जन्मदिन और हिंदू रक्षा दल का स्थापना दिवस था जिसके चलते उन्होंने कार्यकर्ता और समर्थकों भंडारा व कार्यकर्ता मिलन का एक कार्यक्रम रखा गया था।

इस कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिंकी चौधरी गले मे माला पहने नजर आ रहे हैं। वही उनके साथ खड़े कुछ युवक हाथों में हथियार लहराते इस वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं। हालांकि पिंकी चौधरी ने वीडियो को 4 साल पुराना बताया हैं। गौरतलब है कि पिंकी चौधरी पहले भी विवादों में रहे हैं।

पिंकी चौधरी कुछ साल पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गाजियाबाद स्थित दफ़्तर पर तोड़फोड़ की थी। इसके अलावा जंतर मंतर पर विवादित नारेबाजी में भी उनका नाम सामने आया था। दिल्ली के बुराड़ी में हुई एक सभा के दौरान भी पिंकी चौधरी पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगा था। उन्हें जंतर-मंतर के मामले में जेल भी जाना पड़ा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in