चुनाव ड्यूटी से लौटा पति तो बीवी ने लगा ली फांसी, ग़मज़दा पति ने सरकारी रायफल से खुद को भी मार ली गोली

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में पति पत्नी की खुदकुशी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पहले पत्नी ने फांसी लगा ली और पत्नी की मौत से क्षुब्ध पति ने खुद को गोली मार ली। आपसी विवाद के दौरान पत्नी के फांसी लगाने के बाद पति ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक, झांसी में राजकीय रेलवे पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था और उसने सरकारी राइफल से खुद को गोली मारी।

सरकारी राइफल से खुद को गोली मारी

चित्रकूट जिले में रैपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शैलेंद्र पांडेय ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि सोमवार मध्यरात्रि को आपसी विवाद के दौरान सिपाही मयंक कुमार पटेल (35) की पत्नी कुसुम देवी (24) ने घर में फांसी लगा ली, जिसके बाद मयंक ने सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरु कर दी है। अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि आखिर पति पत्नी की खुदकुशी की वजह क्या है। 

आखिर पति पत्नी की खुदकुशी की वजह क्या

अधिकारी ने बताया कि देवकली गांव में हुई इस घटना में दंपति के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया। उन्होंने बताया कि मयंक बिजनौर जिले में संपन्न हुए प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव की ड्यूटी करने के बाद सरकारी राइफल के साथ 21 अप्रैल को देवकली गांव लौटा था। पांडेय ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। अभी तक मौत की वजह पता नहीं चल सकी है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT