UP Crime News: ...इस वजह से काट दिया बच्चे का प्राइवेट पार्ट!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: यूपी के मुरादाबाद में छठी क्लास के छात्र का प्राइवेट पार्ट इसलिए काट दिया, क्योंकि उसने छेड़छाड़ का विरोध किया था। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

ये घटना मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। पीड़िता के पिता किसान है। उनकी 14 साल की बेटी के साथ 3 महीने पहले गांव के ही बिट्टू सिंह ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी। घटना को अंजाम देने का बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। इसके बाद पीड़िता के पिता ने भगतपुर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी मामले में समझौते के लिए आरोपी पीड़िता के परिवार पर समझौता करने का दबाव बना रहा था। जब पीड़िता के परिवार ने समझौता करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, 31 दिसंबर को पीड़िता का भाई खेत से लौट रहा था। रास्ते में आरोपी बिट्टू और उसके 2 भाई सुमित व बंटी उसे जबरन खेत में खींच कर ले गए। यहां उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लहुलूहान हालत में बच्चे को मुरादाबाद के एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसका एक टेस्टिकल पूरी तरह से कट गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो शायद ये वारदात नहीं होती।

VIDEO - क्या जोशीमठ में आने वाली है बड़ी आपदा?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT