UP Crime: गर्लफ्रेंड ने किया इग्नोर तो ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर गोली मार दी, कत्ल करके पहुंचा थाने

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक प्रेमी (Lover) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) की उसके घर की छत पर गोली मार (Shot) कर हत्या (Murder) कर दी। हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल प्रेमी और प्रेमिका अगल बगल के घरों के रहते थे। प्रेमी अपनी प्रेमिका को अब अपने साथ बाहर ले जाना चाहता था लेकिन जब प्रेमिका ने प्रेमी के साथ बाहर जाने से इनकार कर दिया और उसको इग्नोर किया।

इस बात से गुस्साए प्रेमी उमेश ने अपनी प्रेमिका दीपमाला की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक लड़की गांव में पंचायत सहायक के पद पर तैनात थी जिसने कुछ दिन पहले ही नौकरी से इस्तीफा दे दिया था। प्रेमी भी बाहर नौकरी करता था जो कुछ दिन पहले ही वापस लौटा था। ये वारदात हरदोई के बेहटा गोकुल थाना इलाके की है। 21 साल के उमेश कुशवाहा ने अपने पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय दीपमाला की उसके घर में घुसकर छत पर गोली मारकर हत्या कर दी।

युवती की हत्या करने के बाद आरोपी ही छत से कूद गया और उसने पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक युवती और युवक में आपस में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है मृतक युवती गांव में पंचायत सहायक के पद पर तैनात थी जबकि आरोपी युवक बाहर रहकर नौकरी करता था कुछ दिन पहले युवती ने युवक के कहने पर पंचायत सहायक के पद से इस्तीफा दे दिया था इधर युवक भी अपने गांव वापस आया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि युवक अपने साथ अपनी प्रेमिका को ले जाने के लिए गांव वापस लौटा था लेकिन प्रेमिका की एक अविवाहित बड़ी बहन भी थी जिसकी शादी की बात चल रही थी जिसके कारण मृतका ने प्रेमी के साथ जाने से मना कर दिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है उसके पास से कारतूस भी मिले हैं शस्त्र की तलाश की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT