UP Crime: बीजेपी विधायक की माँ के कान से कुंडल काटने वाले बदमाशों का एंकाउंटर, पैर में लगी गोली, तीन गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस (Police) और बदमाशों (Miscreant) के बीच शुक्रवार सुबह के वक्त लोनी इलाके में मुठभेड़ (Encounter) हुई। मुठभेड़ में एक बदमाश (Miscreant) के पैर में गोली (Bullet) लगी। जबकि उसके दो साथियों को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों का एक साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्ता से बाहर है। दरअसल गाजियाबाद पुलिस लोनी चौकी पर चेकिंग कर रही थी इसी दौरान दो अलग अलग बाइक पर सवार 4 लोग आते नजर आए।

पुलिस ने इन बाइक सवारों को चेकिंग के लिए रोका है बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ भाग खड़े हुए। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम भी जंगल की तरफ पहुंच गई जहां पुलिस फायरिंग में एक वसीम नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी और उसके दो साथी जंगल में भागते हुए गिरफ्तार कर लिए गए।

पुलिस ने कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है चौथा बदमाश फरार बताया है। इस मुठभेड़ के साथ पुलिस ने उस लूट का खुलासा भी कर दिया है जिसमें बुलंदशहर के बीजेपी विधायक की मां के साथ लूटपाट की गई थी उनके कुंडल कानों से काट लिए गए थे पुलिस लिए कुंडल भी बरामद कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई अंगूठी, कुंडल, 315 बोर के तमंचे, 12 बोर के कारतूस 315 का तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने विजय नगर इलाके के डीपीएस स्कूल के पास 80 साल की बुजुर्ग महिला के कुंडल छीन लिए थे। बुलंदशहर से बीजेपी विधायक की मां से लूटपाट के दौरान कुंंडल लूटे गए थे। गिरफ्तार आरोपियों का नाम वसीम प्रमोद और सुहेल बताया गया है।

दरअसल दो दिन पहले ही गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में बुलंदशहर सदर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की 80 साल की मां संतोष देवी के कान के कुंडल लूट लिए गए थे। घटना तब हुई जब बुजुर्ग महिला अपने घर से मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। इस गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडलों पर झपट्टा मारा। झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट लगा कर कुंडल काट लिए थे। इस लूट में बुजुर्ग महिला के कानों से खून निकलने लगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT