हरदोई में हुआ हादसा, गड्ढे में गिरी कार, बारात जा रहे तीन दोस्तों की मौत, एक की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Car Accident: हरदोई जिले में एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है। ज़िले के कासिमपुर थाना इलाके में कार के बेकाबू होकर पानी से भरे गहरे गड्ढे में जा गिरी। नतीजा ये हुआ कि बारात जा रहे तीन दोस्तों (Three Friends) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोगों को बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि बचाए गए दो लड़कों में से एक की हालत बेहद गंभीर है। मंगलवार को पुलिस ने ये जानकारी दी।

Car Accident: पुलिस सूत्रों के अनुसार, जिले के संडीला कस्बा के मोहल्ला मालिकाना निवासी अमानतुल्लाह (30) की कार से किसान टोला निवासी बिलाल (28), मंडई निवासी आरिफ (28), छोटा चौराहा निवासी अम्मार (25), सनई गांव निवासी अजीज (24), तिलक खेड़ा निवासी तालिब (25) (सभी दोस्त) अपने साथी सुहैल की बारात में शामिल होने के लिए मंगलवार की शाम उन्नाव के बांगरमऊ जा रहे थे।

Car Accident: रास्ते में कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर बखिया खेड़ा के पास सामने से आ रही कार से टक्कर होने से बचने के प्रयास में उनकी कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे बने 10 फुट गहरे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Car Accident: इस हादसे में कार में सवार सभी लोग अंदर फंस गए। घटना के बाद अजीज व तालिब शीशा तोड़कर बाहर निकल आए। जबकि बाकी चारों दोस्त कार से बाहर नहीं निकल पाए।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के अंदर फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। तब तक अमानुल्लाह, बिलाल और आरिफ की मौत हो चुकी थी वहीं, अम्मार की हालत गंभीर है।

ADVERTISEMENT

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) भिजवाया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी और वे मौके पर आ गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अंकित मिश्रा ने सीएचसी पहुंचकर जानकारी ली और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT