बलिया में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, युवक के मां-बाप समेत चार लोगों पर मामला दर्ज

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार करने के मामले में चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को दर्ज रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के दलन छपरा गांव के रजनीश यादव ने एक अन्य गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया।

शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार 

युवती के मुताबिक, यह सिलसिला वर्ष 2021 से शुरू हुआ था। रजनीश अब उससे शादी से इनकार कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि युवती के पिता ने जब इनकार का कारण पूछने गए तो रजनीश की मां, पिता और उसके मामा ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

युवक के मां-बाप और मामा पर भी केस

पुलिस अफसरों ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर रजनीश, उसके माता-पिता और मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि युवती की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। सिलसिलेवार युवती के बयान भी दर्ज किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बलिया की लड़की से कर्नाटक में रेप 

हाल ही में बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में एक किशोरी को उसके गांव के ही रहने वाले एक युवक द्वारा कथित रूप से अगवा कर कर्नाटक ले जाने तथा तकरीबन दो माह तक उससे बलात्कार करने का मामला भी सामने आया था। इस मामले में भी किशोरी ने पुलिस को बयान दिया था कि राहुल उसे अगवा कर कर्नाटक ले गया जहां उसने उसके साथ तकरीबन दो माह तक बलात्कार किया।  

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT