Azamgarh News : आजमगढ़ में शादी की सालगिरह मना रहे लोगों को गाड़ी ने रौंदा, 3 की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Azamgarh Crime News : UP के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना अंतर्गत ईश्वरपुर खास गांव में सोमवार की रात शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) का जश्न मना रहे लोगों को एक पिकअप वाहन ने रौंद दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर नशे में धुत था. इस हादसे (Road Accident) में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत हो गई. यूपी पुलिस (UP Police) ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 11 बजे नशे में धुत पिकअप चालक ने शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को रौंद दिया।

इसमें पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में हरिराम (45) और उनका पुत्र अंगद (18) तथा रामसमुझ (17) शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लखनऊ में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT