उमेशपाल हत्याकांड मामले में मॉरीशस में रहने वाले अंकल की एंट्री ! अंकल कुछ करो... ये कहा था!

ADVERTISEMENT

Umesh Pal Case
Umesh Pal Case
social share
google news

Umesh pal Murder Case: उमेशपाल व उसके दो सरकारी गनर हत्याकांड मामले में मॉरीशस अंकल की एंट्री हुई है। जांच में ये बात सामने आई है कि एनकाउंटर में मारे गए अतीक अहमद के बेटे असद के मोबाइल फोन में पुलिस को मॉरीशस में रहने वाले एक अंकल का मैसेज मिला है।

अंकल को किया था मैसेज!

उमेश पाल हत्याकांड में फरारी काट रहे असद ने उस वक्त मॉरीशस में बैठे अपने एक अंकल को एक मैसेज भेजा था। बताया जा रहा है कि ये अंकल पहले प्रयागराज में रहते थे, लेकिन हत्याकांड के दौरान अंकल मॉरीशस में थे। जांच में ये बात सामने आई है कि मदद मांगने के लिए असद ने मॉरीशस में बैठे अंकल को मैसेज भेजा था और ये कहा था कि अंकल कुछ करो।

वहां से यानी अंकल की तरफ से रिप्लाई आया था - मैं मॉरिशस में हूं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस खंगाल रही है अंकल की भूमिका!

प्रयागराज के रहने वाले इस मॉरीशस वाले अंकल के भूमिका को पुलिस खंगाल रही है। सूत्रों का कहना है कि ये अंकल प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक कई रसूखदारों का करीबी है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने अतीक और उसके गुर्गों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या हो गई थी।

अभी तक अतीक की पत्नी फरार!
एनकाउंटर में अतीक के बेटा असद की भी मौत हो गई थी। अतीक के पांच लड़के हैं। उमर और अली जेल में है। बाकी दो बच्चे नाबालिग है। अभी तक अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम फरार है। उमेश पाल और उसके दो गनर्स की हत्या हो गई थी। इसकी सीसीटीवी भी सामने आया था। इसके बाद यूपी पुलिस ने एक के बाद कई आरोपियों को अरेस्ट किया। कुछ का एनकाउंटर हुआ।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT