Haryana Crime: उधार के 4000 मांगे तो दो भाइयों पर चाकुओ से हमला, एक की मौत।

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana Crime News: फरीदाबाद में इन दिनों कानून व्यवस्था (Law & Order) पूरी तरह चरमराई हुई है। लगातार हत्या (Murder) होने के कई वारदातें सामने आई हैं। शनिवार तीसरा दिन है जब लगातार शहर (City) में हत्या हुई है। दरअसल फरीदाबाद का अविनाश मसाले का कारोबार करता था और उसने राजू नाम के दुकानदार को लगभग चार हजार रुपए का सामान बेचा था।

मृतक के भाई के मुताबिक जो कि इस हत्याकांड का चश्मदीद भी है उसने पुलिस को बताया कि वो खुद देर रात अपने भाई अविनाश के साथ पैसे मांगने राजू के पास गया था। इस वक्त आरोपी नशे में था और पैसे मांगने पर उसकी अविनाश की राजू से कहासुनी हो गई।

जिसके बाद राजू चाकू लेकर दोनो भाईयों पर टूट पड़ा। मृतक के भाई के मुताबिक दोनों भाई वहां से भाग रहे थे लेकिन अविनाश आरोपी राजू की पकड़ में आ गया और उसने चाकुओं से गोदकर अविनाश की हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फरीदाबाद शहर में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि अपराध के हाथ कानून से ज्यादा लंबे हो गए है। बीते एक महीनों में शहर में एक दर्जन से भी ज्यादा जुर्म कि बड़ी वारदात देखने को मिली है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT