वो आशिक की बांहों में थी, जब शौहर ने देखा तो किया ये खौफनाक काम

Faridabad Murder: नाजायज ताल्लुकात (Illicit Relation) की वजह से फरीदाबाद में शख्स की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस (Police) ने मरने वाले की पत्नी (Wife) और उसके आशिक को गिरफ्तार किया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Haryana Crime: फरीदाबाद (Faridabad) की पर्वतीय कॉलोनी के पास बीके चौक पर दिन के वक्त जाम (Jam) लगा तो लोगों को अंदाज़ा नहीं था कि ये जाम असल में किस वजह से लगा है। लेकिन जब बात खुली तो सभी सन्न रह गए क्योंकि फरीदाबाद के वीके चौक पर लोग एक हत्या (Murder) का विरोध करने के लिए इंसाफ (Justice) की मांग लेकर सड़कों पर उतर आए थे।

इसके बाद सनसनीखेज़ क़िस्सा सामने आया है। कच्चे धागे में लिपटा रिश्ता एक ही झटके में किस कदर कमजोर होकर टूट गया इसकी मिसाल है ये फरीदाबाद की वारदात।

फरीदाबाद में बीती रात एक शख्स की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वारदात का पता चलते ही जब पुलिस मौके पर पहुँची तो उसे पहली ही नज़र में मामला इस कदर संदिग्ध लगा कि उसने सवालों के दायरे में मरने वाले की पत्नी को ही ले लिया। और उसके बाद जब पन्ने खुलने शुरू हुए तो नाजायज ताल्लुकात का ऐसा सच सामने आया जिसे सुनकर सभी चौंक गए।

हत्या की वारदात के बाद भड़क उठी पब्लिक

Faridabad Murder: पुलिस को सुबह सवेरे इत्तेला मिली थी कि यहां पर्वतीय कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स देवेंद्र नाम के शख्स की गला रेत कर हत्या कर दी गई। और हत्या की वारदात के बाद सारा इलाका गुस्से से उबल रहा है। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू की तो सारा सच एक ही झटके में सामने आ गया। लेकिन इलाके के हालात बेहद तनावपूर्ण और संवेदनशील हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक हत्या की ये वारदात मरने वाली की पत्नी की शह पर उसके प्रेमी ने अंजाम दी है। खुलासा हुआ कि मरने वाले शख्स के घर के ठीक सामने रहने वाले एक युवक के साथ मृतक की पत्नी के नाजायज ताल्लुकात थे। इस संबंध को लेकर पति पत्नी में अक्सर झगड़ा भी होता था। उसी झगड़े से तंग आकर उस पत्नी ने अपने सुहाग की सुपारी अपने आशिक को दे दी जिसके संग उसने सात फेरे लिए थे और जीवन भर साथ निभाने की कस्में खाई थी।

हत्या के बाद शव को छुपाया बाथरूम में

Faridabad Murder: पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक महिला के प्रेमी ने पहले तो देवेंद्र की गला रेत कर हत्या की और फिर उसका शव घर के बाथरूम में ही छुपा दिया था। इसके बाद दोनों प्रेमी और प्रेमिका लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में लग गए लेकिन इससे पहले वो लाश को ठिकाने लगा पाते बात खुल गई। ये बात जैसे ही खुली तो इलाके के लोग गुस्से से बौखला गए।

लोगों की यही मांग थी कि जिन लोगों ने हत्या की वारदात अंजाम दी वो एक संप्रदाय विशेष के हैं लिहाजा इस मामले की गहराई से जांच की जाए और मृतक को इंसाफ दिलाया जाए।

पुलिस ने फिलहाल मृतक की पत्नी के साथ साथ उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है और अब मामले की गहराई से छानबीन करनी शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in