मुंह में गुटखा दबाकर दी CM योगी को काट डालने की धमकी, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल

ADVERTISEMENT

योगी को धमकी देने वाला सोशल मीडिया पर वायरल है
योगी को धमकी देने वाला सोशल मीडिया पर वायरल है
social share
google news

Threat To Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दिए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का बड़े ही आपत्तिजनक तरीके से धमकी देता दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होते ही प्रयागराज पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल शमीम

दरअसल, इस वीडियो में जो लड़का पान मसाला खाते हुए योगी आदित्यनाथ को जिस अंदाज में धमकी दे रहा है उसकी वजह से ये सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। आरोपी ने अपना नाम शमीम उर्फ बबलू बताया है। इस वीडियो में शमीम कहता हुआ नजर आ रहा था कि अगर योगी ने उसके घर पर बुलडोजर चलवाने की हिम्मत की तो वह उन्हें बकरे की तरह काट देगा।

सोशल मीडिया पर वायरल

संगीन धाराओं में केस हुआ दर्ज

वायरल वीडियो के आधार पर प्रयागराज के गंगानगर जोन के नवाबगंज थाने में आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ  FIR दर्ज हुई। इसे सोशल एक्टिविस्ट सर्वेश कुमार ने केस दर्ज कराया है। आरोपी शमीम प्रयागराज के लाल गोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। मगर वो फिलहाल दिल्ली में रह रहा है। पुलिस की टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए रवाना कर दी गई है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत FIR दर्ज की गई है। इसकी जानकारी देते हुए डीसीपी गंगानगर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा कि इस मामले में थाना नवाबगंज में अलग अलग धाराओं में केस दर्ज किया जा चुका है और आगे की कार्रवाई कानून के मुताबिक होगी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले भी दी गई योगी को धमकी

बता दें कि सीएम योगी को इस तरह की धमकियां पहले भी दी जा चुकी हैं. अभी हाल ही में मार्च में भी ऐसी ही धमकी CUG नंबर पर फोन करके दी थी. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरी ये कॉल 4 मार्च को आई थी. यह कॉल पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया था. जिसके बाद कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने तुरंत धमकी वाले नंबर की शिकायत दर्ज कराई.

बम से उड़ाने की धमकी

इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जानकारी के मुताबिक, धमकी वाली कॉल सीयूजी नंबर पर की गई थी। कॉल करने वाले ने पुलिसवाले से कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा। जब पुलिस थाने से पूछा गया कि कहां से बोल रहे हो? तो तत्काल फोन काट दिया गया था। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT