वीडियो सेव करना चाहती थी महिला कॉन्स्टेबल, गलती से लग गया Whatsapp स्टेटस फ़ाइव स्टार रिजॉर्ट किया था बुक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

शरत कुमार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

राजस्थान में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस के निलंबित डीएसपी हीरा लाल सैनी और कॉन्स्टेबल ने लगातार पूछताछ की जा रही है। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की पूछताछ में दोनों ने बताया कि 10 जुलाई को कॉन्स्टेबल के आठ साल के बेटे का बर्थडे था और दोनों ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ नया करने का तय किया था। इसके लिए निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था। DSP ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था। यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया था। बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारियों ने इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकर मौक़ा का मुआयना करवाया। रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है।

गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर लग गया वीडियो

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जांच में पता चला है कि 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया।

ब्लैकमेल करने के लिए महिला कान्स्टेबल बनवा रही थी वीडियो - सैनी

ADVERTISEMENT

आरोपी सैनी ने SOG को बताया है कि महिला कॉन्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी।

ADVERTISEMENT

दोनों के बीच था 5 साल से संबंध

उधर, निलंबित DSP पुलिस रिमांड पर है। पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है। SOG का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाक़ी हैं। SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच क़रीब 5 साल से संबंध थे। इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT