हत्या की साजिश में लिपटा था शादी का तोहफा? टेडीबियर में हुआ ब्लास्ट, दूल्हा पहुँचा अस्पताल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Latest Crime News: गुजरात के नवसारी जिले से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है और पुलिस बुरी तरह से परेशान है। यहां शादी के फेरों से पहले घरवालों को अस्पताल और थाने के फेरे लगाने को मजबूर होना पड़ा। साज़िश तो बड़ी थी, और तरीक़ा भी बेहद शातिर, मगर गनीमत रही कि बात किसी के हताहत होने तक नहीं पहुँची. नहीं तो शादी के मंडप पर मातम की शहनाई बज गई होती।

ये क़िस्सा गुजरात के नवसारी ज़िले में वंसदा तालुका का है। यहां के मीठांबरी गांव में एक शादी हो रही थी। ज़ाहिर है शादी में दूल्हा और दुल्हान को गिफ़्ट और उपहार देने का चलन पूरी दुनिया में है। यहां भी दूल्हे को उसकी शादी पर किसी ने एक गिफ़्ट भेंट किया। वो गिफ़्ट दरअसल एक टेडीबीयर था। सारा माहौल हंसी खुशी का था तभी अचानक गिफ़्ट में मिले टेडीबीयर में धमाका हो गया। और देखते ही देखते दूल्हा समेत कई लोग शादी के माहौल से निकलकर सीधे अस्पताल के बिस्तर पर पहुँच गए।

Latest Mystery of Blast: घायल दूल्हे के ससुर ने बताया कि उनकी बेटी सलमा की शादी 12 मई को लड़के लतेश गावित नाम के नौजवान से हुई थी। उस वक्त सलमा की बड़ी बहन के पूर्व प्रेमी राजू धसनुख पटेल ने एक आशा वर्कर के हाथों एक टेडीबियर जैसा इलेक्ट्रॉनिक्स गिफ्ट भेजा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मंगलवार को सुबह जब शादी में मिले गिफ्ट लतेश के साथ साथ घर के तमाम लोग देख रहे थे तभी एक बड़ा धमाका हुआ। इस धमाके में दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि इस धमाके में दूल्हे की आंख पूरी तरह से डेमेज हो गई है जबकि उसके बाएं हाथ की कलाई जुदा हो चुकी है।

Mystery News in Hindi: इस धमाके में दूल्हे के शरीर का ऊपरी हिस्सा भी जल गया। दूल्हे को इलाज के लिए नवसारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लतेश के साथ उनके 3 साल के भतीजे जियास पंकज गावित को भी वंसदा के एक निजी अस्पताल मे भर्ती किया गया है।

ADVERTISEMENT

गिफ़्ट में धमाके की बात पुलिस तक भी पहुँच गई। लिहाजा पुलिस ने तोहफा भेजने वाले राजू धनसुख पटेल को संदेह के घेरे में ले लिया है और घर के तमाम लोगों के बयान ले लिए हैं। पुलिस को आशंका है कि एकतरफा प्यार और प्यार में धोखे के साथ साथ बदला लेने की भावना से ये वारदात अंजाम दी गई हो सकती है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT