Sri Lanka President House Attack: प्रदर्शनकारियों से बचकर परिवार संग भागे राष्ट्रपति राजपक्षे?, सामने आया ये Video

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sri Lanka President House Attack: श्रीलंका के कोलंबो में राष्ट्रपति भवन पर प्रदर्शनकारियों के कब्जे से पहले ही राष्ट्रपति गोटयाबा राजपक्षे (President Gotayaba Rajapaksa) परिवार समेत भाग निकले. राजपक्षे कहां गए हैं, इस संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ पाई है. उधर, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में पानी के जहाज पर सवार होते लोग राजपक्षे के परिवार के हैं.

Sri Lanka Economic Crisis: वहीं, प्रदर्शनकारियों ने सांसद रजिता सेनारत्ने के घर पर भी हमला किया है. बता दें कि इससे पहले 11 मई को तत्कालीन प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे पूरी परिवार के साथ भाग गए थे. उग्र भीड़ ने कोलंबो में राजपक्षे के सरकारी आवास को घेर लिया था.

उधर, श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने स्थिति पर चर्चा करने और त्वरित समाधान के लिए पार्टी नेताओं की आपात बैठक बुलाई है. प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने स्पीकर से संसद सत्र बुलाने की अपील की है. श्रीलंका पोदुजाना पेरामुना (एसएलपीपी) के 16 सांसदों ने एक पत्र में राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से तत्काल इस्तीफा देने का अनुरोध किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कोलंबो स्थित राष्ट्रपति आवास को प्रदर्शनकारियों ने दोपहर में घेर लिया. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने राजपक्षे के आधिकारिक आवास पर जमकर तोड़फोड़ भी की है. बता दें कि श्रीलंका में बिगड़ते आर्थिक संकट के बीच राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के इस्तीफे की मांग को लेकर आज सरकार विरोध रैली चल रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT