Lawrence Bishnoi : गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस रिमांड बढ़ाने को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Punjab Lawrence Bishnoi News : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moosewala Murder) में आरोपी गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की पुलिस रिमांड बढ़ाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. असल में लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया है कि सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पंजाब पुलिस ने बीती रात लॉरेंस को सेशन कोर्ट में पेश किया. जबकि उसे बुधवार को मानसा कोर्ट में रिमांड अवधि खत्म होने के बाद पेश किया जाना था.

मानसा कोर्ट ने फिलहाल उसकी रिमांड की अवधि को बढ़ाते हुए उसे 27 जून तक के लिए पंजाब पुलिस की रिमांड में भेज दिया है. विशाल चोपड़ा का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस प्रताड़ित कर रही है. बिना वकील के ही लॉरेंस को सेशंस कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड आगे बढ़वा ली गई. हम इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर रहे हैं.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई से पंजाब पुलिस पूछताछ कर रही है. उससे पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है. वहीं, इस केस में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए शूटर फौजी और मन्नू समेत कुल 3 को गिरफ्तार किया. जिसमें फौजी और मन्नू शूटर्स हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT