7 बच्चों की मां और 5 बच्चों के पिता ने की लव मैरिज, पर ऐसा क्या हुआ की कुछ दिन बाद हाईकोर्ट पहुंच गऐ दोनों?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral News: प्रेम विवाह के बाद सात बच्चों की मां और पांच बच्चों के पिता ने हरियाणा के नूंह हाईकोर्ट में सुरक्षा के लिए याचिका दायर की थी. इन दोनों को कुछ समय तक प्रोटेक्शन हाउस में भी रखा गया था, लेकिन अब जान को खतरा होने के कारण उन्होंने याचिका वापस ले ली है. कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया है.

7 बच्चों की मां से 5 बच्चों के पिता का प्रेम विवाह

महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोप लगाया था कि उसके पहले शादीशुदा बेटे ने उस पर हमला किया है. उनके मुताबिक पैसे न देने पर उनका बेटा उनके साथ मारपीट करता था. अब उन्होंने यह कहते हुए अपनी याचिका वापस ले ली है कि उन्हें अब सुरक्षा की जरूरत नहीं है.

दरअसल, महिला जाहिदा ने 4 अप्रैल 2024 को पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें उसने अपनी पहली शादी से हुए बेटे पर जान से खतरा होने और मारपीट का आरोप लगाया था. महिला का आरोप था कि पैसे न देने पर उसका बेटा उससे मारपीट करता है. इस एफआईआर की जांच चल रही है. अब उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि उन्हें अब सुरक्षा की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कोर्ट के जज ने कहा कि दोनों को बच्चों की संख्या का ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि उनके पहले से ही सात बच्चे हैं और फिलहाल कुल 12 बच्चे हैं. उन्होंने दोनों को याचिका वापस लेने की इजाजत दे दी. यह याचिका जस्टिस संदीप मोदगिल की अदालत में दायर की गई थी.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT