Moosewala Murder Case: अटारी के गांव की पुरानी हवेली में ऐसे फंसे शूटर रूपा और मन्नू

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala Murder) मर्डर के मामले में अभी तक गैंग्स्टर (Gangster) की धरपकड़ को लेकर पंजाब पुलिस (Punjab Police) बैकफुट पर चल रही थी। लेकिन 20 जुलाई की दोपहर होते होते अचानक पंजाब की पुलिस इस मामले में लीड लेती दिखाई दी। पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर में शामिल दो शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू को अमृतसर के अटारी बॉर्डर के पास चीचा भकना गांव की पुरानी हवेली में घेर लिया। और गांव वालों के सामने ही एनकाउंटर शुरू कर दिया।

सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में ऐसा पहली बार हो रहा है जब पंजाब पुलिस ने गैंग्स्टर पर दबिश बढ़ाने में कोई बड़ी कामयाबी हासिल की है। वर्ना अभी तक इस मामले में उसे हरदम हार का सामना ही करना पड़ा है।

Moose Wala Murder: हालांकि एनकाउंटर के पास से पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये भी दावा किया गया कि इस एनकाउंटर में पंजाब पुलिस की सरकारी गोली ने जिस बदमाश को मौत के घाट उतार दिया है वो और कोई नहीं बल्कि जगरुप रूपा है। जबकि उसका साथी शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू के साथ पुलिस को काफी देर तक गोलीबारी करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

असल में मनप्रीत वही शूटर है जिसने सिद्धू मूसेवाला मर्डर में सबसे अहम रोल निभाया था और सिद्धू मूसेवाला पर पहली गोली उसने ही दागी थी। सिद्धू मूसेवाला पर एसॉल्ट राइफल AK-47 से गोली चलाने वाला शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू ही था।

Moose Wala Murder: खुलासा ये भी हुआ है कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मामले में कनाडा में बैठे गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने बाकायदा यही आदेश दिया था कि सिद्धू मूसेवाला पर पहली गोली और कोई नहीं बल्कि मन्नू ही चलाएगा।

ADVERTISEMENT

सूत्रों से पता चला है कि पुलिस को ये खबर मिल गई थी कि गैंगस्टर रूपा और मन्नू अमृतसर के पास अटारी के इलाक़े में कहीं छुपे हुए हैं। इसी बीच पुलिस को मुखबिरों से पता चला है कि दोनों शूटरों को चीचा भकना गांव की पुरानी हवेली के पास देखा गया है। गांव वालों का दावा है कि पुरानी हवेली में पिछले कुछ दिनों से कुछ संदिग्ध नज़र आ रहे हैं...और उनके पास हथियार होने की भी खबर मिली थी।इत्तेला मिलते ही पुलिस ने फौरन सारे इलाक़े को सील कर दिया और बदमाशों को एक हवेली के भीतर घेर लिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT